Maulana raped a woman on the pretext of exorcism

इस बहाने मौलाना करता रहा दुष्कर्म, महिला की बेटी को भी बनाया हवस का शिकार

Maulana raped a woman on the pretext of exorcism एक मौलाना ने झाड़-फूंक का सहारा लेकर लगातार 6 महीने तक एक महिला के साथ दुष्कर्म किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 18, 2022/8:35 pm IST

Maulana raped a woman: गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मौलाना ने झाड़-फूंक का सहारा लेकर लगातार 6 महीने तक एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। मौलाना ने महिला बेटी के साथ भी छेड़खानी कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

पीड़ित महिला ने मौलाना पर उसके बेटे को भी पंखे से लटकाकर मार डालने का आरोप लगाया है।। पूरा मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने ही मौलाना को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: बर्थडे के जोश में होश खो बैठा युवक, भगवान शिव के सामने ही कर दिया ऐसा काम, जानकर खौल उठेगा आपका भी खून 

बेटे ने देखा तो लटका दिया फांसी पर                                                                                                                                                                                                                                          पीड़िता ने बताया कि मौलाना उसके घर आता था और जब घर पर कोई नहीं रहता था तो वह उसकी बेटी के साथ भी छेड़खानी कर गलत काम करने का प्रयास करता था। इसी बीच मौलाना की इस करतूत को पीड़िता के बड़े बेटे जिसकी उम्र महज 16 वर्ष थी उसने देख लिया। बेटे के विरोध करने पर मौलाना ने अपनी करतूत को छुपाने के लिए उसके बड़े बेटे को बांधकर पंखे से लटका दिया और उसकी बेरहमी से हत्या भी कर दी।

पीड़िता ने कहा अगर इंसाफ नहीं तो दे देंगे जान
Maulana raped a woman: न्याय की गुहार लेकर और इंसाफ की आस में एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता साफ लफ्जो में कह रही है कि मुझे न्याय चाहिए। पीड़िता ने कहा कि कि मौलाना को फांसी की सजा हो। पीड़िता का कहना है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिलता है तो वह अपनी भी जान दे देगी।

Read more: जीजा ने की दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर उठाया खौफनाक कदम, फिर जो हुआ… 

पुलिस ने की कार्रवाई
पूरे मामला पर जिले के सीओ सिटी क्राइम लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक जैनुल आबदीन पर यह आरोप लगाया है कि झाड़ फूंक के नाम पर इसके साथ 6 माह से शारीरिक संबंध बनाए रखा तथा इसके बेटी के साथ भी लगातार छेड़छाड़ करता रहा।

जब इसका विरोध महिला के बेटे ने किया तो उसे भी मोहम्मद जैनुल आबदीन ने फांसी पर लटका दिया गया। इस सूचना पर थाना कोतवाली नगर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रकरण में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें