maulvi Molests Lady in the name of Jhad Funk

मौलवी ने महिला के साथ किया छेड़छाड़, झाड़-फूंक के नाम पर उमरवाए कपड़े, बंद कमरे में…

मौलवी ने महिला के साथ किया छेड़छाड़, झाड़-फूंक के नाम पर उमरवाए कपड़े, बंद कमरे में...! maulvi Molests Lady in the name of Jhad Funk

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 17, 2022/8:54 am IST

अलीगढ़: maulvi Molests Lady कहने को तो आज हम 21वीं सदी में जी रहे हैं, लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो ढोंगियां पर भरोसा करते हैं। इन ढोंगियों पर भरोसा करके लोग अपना सबकुछ लुटा बैठते हैं। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ से सामने आया है, जहां मौलवी ने झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ की है। फिलहाल मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: सूर्य के इस उपाय से बदल जाएगी ग्रहों की चाल, तीन राशि वालों को होगा फायदा, जानें ये विशेष मंत्र 

maulvi Molests Lady दरअसल गांव लुखटिया की रहने वाली एक महिला की तबीयत खराब हो गई थी। परिजन गांव के कुछ लोगों के साथ महिला को इलाज के लिए मौलाना आस मुहम्मद के पास ले गए। मौलाना ने झाड़-फूंक से इलाज का भरोसा दिया। ऐसे में परेशान परिजन मौलाना की बातों में आ गए, जिसके बाद झाड़-फूंक के जरिए इलाज शुरू हुआ।

Read More: प्रसव पूर्व लिंग परीक्षण प्रतिषेध अधिनियम में बड़ा बदलाव, अब CMHO दे सकेंगे सोनोग्राफी सेंटर्स की अनुमति

परिजनों के अनुसार मौलाना ने इलाज के नाम पर कमरे में बंद कर लिया और कपड़े उतरवाकर महिला के साथ हंटर से जमकर पिटाई की। पीड़ित की हालत नहीं सुधरी तो आरोपी ने भूत उतारने के नाम पर झाड़-फूंक करते हुए गर्म छड़ी दाग दी। महिला दर्द से करहाती रही, लेकिन मौलाना को उसपर दया नहीं आई। साथ ही छेड़छाड़ का विरोध करने पर लोहे की रोड से पीटा और गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया. मौलवी की बर्बरता से महिला की हालत और खराब हो गई। महिला की स्थिति गंभीर होने पर परिजन उसे पुलिस के पास ले गए और घटना की शिकायत की।

Read More: बड़ी राहत.. पिछले 7 दिनों में तीसरी बार कोरोना के मरीज शून्य, देखें सक्रिय मरीजों की संख्या 

सीओ अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना इगलास के गांव लुखटिया में एक महिला से झाड़-फूक के नाम पर काफी मारपीट की गई है। पीड़िता के परिजनों ने मौलवी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर उचित धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है और मौलवी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

Read More: IPL 2022 में धमाल मचा रहा ये खिलाड़ी इंडिया टीम में वापसी को है बेताब, कहा- अब गलतियां नहीं होगी.. 

 
Flowers