Mayawati retaliated on Akhilesh Yadav's statement

अखिलेश यादव के बयान पर मायावती ने किया पलटवार, भाजपा से मिले होने के आरोपों पर दिया करारा जवाब

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 10, 2022/2:21 pm IST

Mayawati’s retort on Akhilesh’s statement : नई दिल्ली – समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बयान देने पर पीछे नहीं हटते है। आए दिन भाजपा के किसी न किसी नेता या मंत्री पर बयानेबाजी करते रहते है। वहीं एक आर फिर भाजपा के एक नेता को बयानों के बीच खींच लिया है। भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य और अखिलेश के बीच लगातार बयान जारी हो रहे है। वहीं दोनों के बीच अब बसपा की मुखिया मायावती भी कूद गई हैं। बसपा सुप्रीमो ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करके समाजवादी पार्टी को निशाने पर लिया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : EOW RAID : बिशप पीसी सिंह का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन!  इस काम के लिए एडवांस में करोड़ों रुपए 

Mayawati’s retort on Akhilesh’s statement : मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए सपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि सपा मुखिया जनविरोधी कमियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी कर रहे हैं। मायावती ने शनिवार को किए गए एक के बाद एक ट्वीट में कहा कि सपा यूपी में अपना जनाधार खोती जा रही है, जिसके लिए उसका अपना कृत्य ही मुख्य कारण है। परिवार, पार्टी व इनके गठबंधन में आपसी झगड़े, खींचतान तथा आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठगांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आमचर्चाओं में है तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो।

read more: Asia Cup 2022 : श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में बाबर आजम को अंपायर पर गुस्सा, मैदान पर की ऐसी हरकत 

Mayawati’s retort on Akhilesh’s statement : पूर्व सीएम मायावती ने लिखा कि साथ ही, सपा की बीजेपी के साथ अन्दरुनी मिलीभगत किसी से छिपी नहीं है और यही खास वजह है कि सपा के मुख्य विपक्षी पार्टी होने पर बीजेपी सरकार को यहां वॉकओवर मिला हुआ है व सरकार को अपनी मनमानी करने की छूट है। इससे आमजनता व खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त व उनमें काफी बेचैनी।

read more : CISF Sarkari Naukri 2022 : 12 वीं पास के लिए CISF में इन पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें आवेदन करने की प्रक्रिया 

Mayawati’s retort on Akhilesh’s statement : बसपा चीफ ने कहा कि सपा मुखिया अपनी इसी प्रकार की जनविरोधी कमियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी आदि करके व करवाकर लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास करते रहते हैं, जिससे लोगों व देश की अन्य विपक्षी पार्टियों को भी सपा से सावधान रहने की ज़रूरत है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें