McDonald's Bomb Threat: मैकडॉनल्ड्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस |

McDonald’s Bomb Threat: मैकडॉनल्ड्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

McDonald's Bomb Threat: मैकडॉनल्ड्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 12:08 PM IST, Published Date : May 19, 2024/12:08 pm IST

McDonald’s Bomb Threat: मुंबई के दादर इलाके में स्थित मैकडॉनल्ड्स को आज सुबह उड़ाने की धमकी भरा फोन आया है। बताया गया कि यह फोन मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को आया है। अज्ञात शख्स ने मुंबई पुलिस को कॉल कर बताया कि दादर इलाके में स्थित मैकडॉनाल्ड में धमाका होगा। इस पर मुंबई पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी एक्टिव हो गए और उन्होंने जांच पड़ताल शुरू कर दी। साथ ही अन्य जांच एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं।

Read More: Bijnor Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ लगी आग, हादसे में 1 व्यक्ति की मौत, 5 की हालत गंभीर 

धमकी भरे फोन के बाद दादर इलाके में स्थित मैकडॉनल्ड्स में हड़कंप मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंची है। राहत वाली बात यह रही कि जांच में कोई संदिग्ध चीजें नहीं मिली। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात शख्स ने बताया कि वह बस में यात्रा कर रहा था, जिस दौरान उसने दो लोगों को मैकडॉनल्ड्स को उड़ाने के बारे में बात करते हुए सुना। वे फोन पर बात कर रहे थे कि मैकडॉनल्ड्स में धमका होगा। फिलहाल मुंबई पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच में जुट गई है कि फोन करने वाला व्यक्ति कौन था।

Read More: Vijay Mallya on RCB: आरसीबी के प्लेऑफ में पहुँचने से गदगद हुए विजय माल्या.. लिखा, ‘खराब शुरुआत के बाद मिली यादगार जीत की बधाई’

McDonald’s Bomb Threat: कॉल के बाद कंट्रोल रूम ने इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गहनता से जांच पड़ताल की। साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। हालांकि, जांच में पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। जांच एजेंसी अब मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।