MLA Mohammad Ilyas: जब मुस्लिम विधायक ने सदन में गाया कृष्ण भजन.. 'मेरे गोवर्धन महाराज तेरे माथे तिलक विराजे'.. आप भी सुनें | MLA Mohammad Ilyas

MLA Mohammad Ilyas: जब मुस्लिम विधायक ने सदन में गाया कृष्ण भजन.. ‘मेरे गोवर्धन महाराज तेरे माथे तिलक विराजे’.. आप भी सुनें

सत्र के आखिरी दिन सदन में राज्यगीत को लेकर चर्चा हुई। विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि गीत में कुरुक्षेत्र का नाम नहीं होने पर आपत्ति जताई।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 12:07 PM IST, Published Date : December 20, 2023/12:07 pm IST

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा के शीत सत्र के आखिरी दिन कई प्रस्तावों पर विस्तार से चर्चा हुई। इस दौरान पक्ष-विपक्ष के बीच नोंकझोंक भी देखने को मिली।

CG Vidhansabha 2nd Day Live Updates: राज्यपाल का अभिभाषण खत्म.. सामने रखा नई सरकार के विकास का रोडमैप

सत्र के आखिरी दिन सदन में राज्यगीत को लेकर चर्चा हुई। विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि गीत में कुरुक्षेत्र का नाम नहीं होने पर आपत्ति जताई। वहीं अनिल विज ने कह- गीत में कोई भी वर्ग अधूरा नहीं रहना चाहिए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इसे राष्ट्रीय गान की तर्ज पर ना लिया जाए। अन्यथा बहुत सारी औपचारिकताओं से गुजरना होगा।

CG Vidhansabha 2nd Day Live Updates: छत्तीसगढ़ विधानसभा कल तक के लिए स्थगित.. आज हुआ राज्यपाल का अभिभाषण और परिचय

वही इस प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान एक दिसलचस्प नजारा देखने को मिला। दरअसल मेवजत के कांग्रेस विधायक ने भी इस चर्चा में हिस्सा लिया और अपनी कुछ मांगे पटल पर रखी। चौ. मोहम्मद इलियास ने सदन में भगवान श्री कृष्ण का भजन गाकर सलाह दी कि इसे हमारे राज्य गीत में सहमिल किया जाएँ। देखें वीडियों..

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers