कांग्रेस सरकार के मंत्री सहित विधायकों को मिली जमानत, होटल में जबरन प्रवेश करने पर किया था गिरफ्तार | MLAs including Congress government ministers got bail Arrested for forcibly entering the hotel

कांग्रेस सरकार के मंत्री सहित विधायकों को मिली जमानत, होटल में जबरन प्रवेश करने पर किया था गिरफ्तार

कांग्रेस सरकार के मंत्री सहित विधायकों को मिली जमानत, होटल में जबरन प्रवेश करने पर किया था गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 18, 2020/5:40 am IST

बेंगलुरु। मध्यप्रदेश के सियासी ड्रामे का केंद्र बिंदु बने बेंगलुरु में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की एंट्री हो गई है। सुबह-सुबह दिग्विजय सिंह अपने पार्टी के 22 विधायकों से मिलने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने दिग्गी समेत कांग्रेस नेताओं को होटल के बाहर रोक लिया। जिसके बाद दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए। पहले पुलिस ने समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और पुलिस मुख्यालय लेकर पहुंची। दिग्विजय सिंह ने यहां सत्याग्रह शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- सिंधिया समर्थक कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई, बड़ी संख्या में पार्टी …

एमपी कांग्रेस के सभी नेताओं को जमानत मिल गई है। कर्नाटक सीएम ने मिलने का समय नहीं दिया है। पुलिस कमिश्नर ने दिग्विजय सिंह से मुलाकात कर उन्हें वस्तु स्थिति से अवगत कराया है।

ये भी पढ़ें- ग्रामीणों ने अस्थाई आइसोलेशन वार्ड हटाने दिया धरना, तहसीलदार के आश्…

कांग्रेस के साथ नेता अपने विधायकों से मिलने देने की मांग कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह के साथ मंत्री तरुण भनोट, मंत्री जीतू पटवारी, आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया और आरिफ मसूद मौजूद हैं। इसके साथ बेंगलुरु कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार के साथ कई दिग्गज नेता भी वहां पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस पर भ्रामक पोस्ट करना पड़ा मंहगा, जनपद सीईओ को कलेक्टर …

IBC24 से बातचीत में दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो राज्यसभा के प्रत्याशी हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे अपने विधायकों से मिलने आए हैं। लेकिन पुलिस उन्हें रोक रही है.. तो कुणाल चौधरी ने कहा कि पुलिस आतंकियों की तरह हमारे साथ बर्ताव कर रही है। वहीं जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी नेता MLA के साथ मौजूद हैं। विधायकों को बंदूक की नोंक पर रखा गया है।