सिंधिया समर्थक कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई, बड़ी संख्या में पार्टी से किए गए निष्कासित | Action on pro-Scindia Congress leaders, expelled from the party in large numbers

सिंधिया समर्थक कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई, बड़ी संख्या में पार्टी से किए गए निष्कासित

सिंधिया समर्थक कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई, बड़ी संख्या में पार्टी से किए गए निष्कासित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 17, 2020/5:24 pm IST

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने कार्रवाई करते हुए सिंधिया समर्थक 64 कांग्रेस नेताओं को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया। निष्कासित नेताओं में पूर्व विधायक, प्रदेश उपाध्यक्ष, सचिव और कार्यकर्ता शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की बागी विधायकों से अपील, ‘लौट आइए..दूसरी पार्टी में जाते हैं तो टूट…

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद कई जगहों पर सिंधिया समर्थकों ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दिया था, उसके बाद अब यहां ग्वालियर में सिंधिया समर्थकों पर कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें : रेल यात्रियों पर लाइन दोहरीकरण और कोरोना की दोतरफा मार, बड़ी संख्या…

सिंधिया समर्थक विधायकों के बैंगलुरू से वापस नही आने और लगातार कांग्रेस के प्रति विद्रोही सुर अख्तियार कर लेने के कारण कांग्रेस भी अब उनकी आलोचना करने लगी है। इसी कड़ी में आज मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में बागी विधायकों की ​वीडियो क्लीपिंग दिखाकर कहा कि सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री अब कह रहे हैं कुछ नहीं किया। लेकिन मंत्री रहते यही लोग कहते थे कि पूरे प्रदेश में विकास हुआ है। पीसीसी में बागी मंत्रियों की मंत्री रहते दिए गए भाषण की वीडियो क्लिप भी दिखाई गई।

ये भी पढ़ें : प्रदेश और जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी घोषित , कांग्रेस ने की…

 
Flowers