Modi's brother's Mercedes car accident in Karnataka

मोदी के भाई की मर्सिडीज पर हल्ला, किराना दुकान चलाने वाले प्रहलाद मोदी के पास कहां से आई मर्सिडीज कार

किराना दुकान चलाने वाले प्रहलाद मोदी के पास कहां से आई मर्सिडीज कार : Modi's brother's Mercedes car accident in Karnataka

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2022 / 05:06 PM IST, Published Date : December 28, 2022/5:06 pm IST

Modi’s brother’s Mercedes car accident : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की मर्सिडीज कार का मंगलवार को कर्नाटक में एक्सीडेंट हो गया। हादसे में प्रह्लाद मोदी के पोते का पैर फ्रैक्चर हो गया। वहीं, प्रह्लाद मोदी समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए मैसूर के जे एस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा मैसूर के पास मंगलवार दोपहर दो बजे हुआ। प्रह्लाद अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी मर्सिडीज एक रोड डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मर्सिडीज कार बुरी तरह से डैमेज हो गई। उसका अगला पहिया निकलकर अलग हो गया।

Read More : नए साल में सरकारी नौकरियों की बहार, MP Vyapam ने 2 हजार से अधिक पदों पर निकाली भर्तियां, फटाफट करें आवेदन

प्रधानमंत्री मोदी के भाई के कार को लेकर हल्ला

Modi’s brother’s Mercedes car accident बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी गुजरात में एक किराने की दुकान चलाते थे जो अब बढ़ती उम्र के कारण खुद को रिटायर कर चुके हैं. हादसे के बाद उनकी कार मर्सिडीज़ होने का पता चलते ही सोशल मीडिया पर कई लोग सवाल उठा रहे है कि आखिर किराने की दुकान चलाने वाले पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी के पास मर्सिडीज़ आया कैसे? सोशल मीडिया पर लोग ये भी पूछ रहे हैं कि किराने की दुकान से इतनी क्या कमाई हो गई कि पीएम मोदी के भाई के पास मर्सिडीज़ आ गई। कई लोग ये भी कह रहे हैं कि मोदी को इस मामले में #ED_जांच का आदेश देना चाहिए कि कैसे एक गरीब गुजराती किसान प्रह्लाद कर्ज चुका सकता है और मर्सिडीज बेंज में यात्रा कर सकता है?

Read More :  Viral video: रेलवे फाटक पर Train खड़ी कर मछली लेने उतरा था लोको पायलट, दौड़ते हुए वायरल हुआ वीडियो….देखें

सुप्रीम कोर्ट के वकील ब्रिजेश कल्लापा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि गुजरात वास्तव में भारत का सबसे अमीर राज्य है। गुजरात के एक राशन दुकान के मालिक, प्रह्लाद मोदी ने इस तरह से कर्नाटक का दौरा किया। उन्होंने मर्सिडीज एसयूवी किराए पर ली और नए साल की शुरुआत करने के लिए बांदीपुर के लिए रवाना हो गए जब एसयूवी में से एक मामूली दुर्घटना का शिकार हो गई।

Read More : सुहागरात पर घूंघट उठाते ही खूल गई दुल्हन की पोल, घबराकर सात दिनों तक नहीं सोया दूल्हा

एक यूजर ने लिखा कि जाहिर तौर पर फकीर नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी एक मर्सिडीज एसयूवी में यात्रा कर रहे थे, जो कर्नाटक में एक “दुर्घटना” के साथ हुई थी। मोदी खानदान बड़े-बड़े फकीरों का है। वे केवल मर्सिडीज मेबैक, निजी जेट में यात्रा करते हैं और अभी भी खुद को “गरीब” कहते हैं।