Monalisa did something like this in front of the camera, video post on social media

मोनालिसा ने ढाया कहर.. कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख ​हिल जाएंगे आप

Monalisa did something like this in front of the camera : फैंस बार-बार देख रहे है। मोनालिसा की अदाओं पर लोग फिदा हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:53 am IST

नई दिल्ली। भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा का सोशल मीडिया पर जलवा बरकरार है। हर दिन अलग-अलग अदाओं से फैंस को दिवाना बनाने वाली मोनालिसा ने इस बार वीडियो में कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर फैंस का दिल बेकाबू हो गया। फैंस बार-बार देख रहे है। मोनालिसा की अदाओं पर लोग फिदा हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:  ‘The Kashmir Files’ को मिल रही सराहना, सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़

मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ब्लैक कलर का टॉप पहने मोनालिसा बेडरूम में बुक पढ़ती नजर आ रही हैं और फिर वह उठकर कैमरे के सामने आ जाती है और अपनी कातिलाना अदाएं दिखाने लगाती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ का गाना ‘किताबें बहुत सी’ सुनाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने 19 दिन पहले ही पूरा कर लिया सदस्यता अभियान, पूरा हुआ 10 लाख सदस्य बनाने का टारगेट

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने तो मोनालिसा को सेक्सी कहा है। वहीं उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस ने जमकर फायर और हर्ट इमोजी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

गौरतलब है कि मोनालिसा अक्सर अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी।