Morbi bridge collapse: 135 people died, search operation ended

मोरबी पुल हादसा : खत्म हुआ तलाशी अभियान, 135 लोगों की हुई मौत, राज्य आपदा आयुक्त ने कही ये बात

Morbi bridge collapse: गुजरात सरकार ने मोरबी शहर में मच्छु नदी पर ब्रिटिश काल के एक पुल के टूट जाने की घटना के बाद शुरू किए गए तलाशी अभियान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 4, 2022/7:30 am IST

मोरबी : Morbi bridge collapse: गुजरात सरकार ने मोरबी शहर में मच्छु नदी पर ब्रिटिश काल के एक पुल के टूट जाने की घटना के बाद शुरू किए गए तलाशी अभियान को गुरूवार को समाप्त करने की घोषणा की। इस हादसे में मृतकों की संख्या 135 पर यथावत बनी हुई है। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी।

यह भी पढ़ें : Gujarat Assembly Election 2022: ‘आप’ करेगी मुख्यमंत्री उम्मीदवार का ऐलान, रेस में सबसे आगे है ये नाम

राज्य आपदा आयुक्त ने की तलाशी अभियान को समाप्त करने की घोषणा

Morbi bridge collapse:  राज्य आपदा आयुक्त हर्षद पटेल ने मोरबी का दौरा किया और चल रहे तलाशी अभियान को समाप्त करने की घोषणा की। रविवार को इस हादसे के तुरंत बाद इस अभियान को शुरू किया गया था। हर्षद पटेल ने खोज और बचाव अभियान में शामिल विभिन्न एजेंसियों के प्रमुखों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की और स्थिति की समीक्षा के बाद अभियान को समाप्त करने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें : राजधानी में पिछले 10 वर्षों में अपराधों में हुई 440 फीसदी की बढ़ोतरी, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा 

135 व्यक्तियों की मौत होने की पुष्टि

Morbi bridge collapse:  हालांकि एहतियात के तौर पर स्थानीय दमकल विभाग, राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की एक-एक टीम अगले आदेश तक हादसा स्थल पर तैनात रहेगी। गुजरात के मोरबी शहर में गत रविवार को मच्छु नदी पर ब्रिटिश काल का केबल पुल टूटने की घटना में अभी तक महिलाओं और बच्चों समेत कुल 135 व्यक्तियों की मौत होने की पुष्टि हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers