More than 1000 BJP Leader Want to quit from Party: Manish Sisodia

यहां भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, 1000 से अधिक नेता-कार्यकर्ता छोड़ना चाहते हैं पार्टी, मनीष सिसोदिया ने किया दावा

1000 से अधिक नेता-कार्यकर्ता छोड़ना चाहते हैं पार्टी! More than 1000 BJP Leader Want to quit from Party, Claims Manish Sisodia

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 14, 2022/6:50 pm IST

नयी दिल्ली: 1000 BJP Leader Want to quit दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कम से कम 1,000 स्थानीय नेता जल्दी ही आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होंगे और कई बड़े नेता भी अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी के संपर्क में हैं।

Read More: शिक्षा निदेशालय ने ऐसे स्कूलों को फिर से बंद करने का दिया निर्देश, लगातार संक्रमण की चपेट में आ रहे छात्र

1000 BJP Leader Want to quit इन नेताओं के भाजपा छोड़ने से हिमाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ दल के बिखरने का दावा करते हुए सिसोदिया ने कहा कि पहाड़ी राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर आप राज्य में सरकार बनाएगी।

Read More: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में दो बड़े हादसे, 6 लोगों की मौत 

भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धीमन सहित पार्टी के तीन नेताओं के आप में शामिल होने के बाद सिसोदिया ने यह आज यह दावा किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी किया IAS अफसरों का तबादला आदेश, देखिए पूरी सूची

सिसोदिया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘धीमन जी जिला स्तरीय 20 अन्य नेताओं के साथ पार्टी (आप) में शामिल हुए हैं। अब भाजपा के जिला और ब्लॉक स्तर के और 1,000 नेता आप में शामिल होने वाले हैं क्योंकि उनका विश्वास टूट गया है। उन्हें लगने लगा है कि भाजपा राज्य में लोगों के लिए कुछ नहीं कर रही है।’’

Read More: UPSC ने जारी किया भारतीय वन सेवा मुख्य परीक्षा का रिजल्ट, यहां देखें परिणाम

आप के वरिष्ठ नेता ने कहा कि वे ‘कुछ दिनों’ में आप में शामिल होंगे। सिसोदिया ने कहा, ‘‘भाजपा के कई बड़े नेता भी हमारे संपर्क में हैं। राज्य में भाजपा बुरी तरह बिखर चुकी है।’’

Read More: अब ट्विटर को खरीदना चाहते हैं एलन मस्क, 54.20 डॉलर प्रति शेयर की पेशकश की

आप ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश की अपनी कार्यकारी समिति को भंग कर दिया और भाजपा नेताओं की दल-बदल की पृष्ठभूमि में जल्दी ही उसके पुनर्गठन की घोषणा की।

Read More: MP में ट्वीट वार: अब दिग्विजय ने कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात 

पिछले सप्ताह आप की हिमाचल प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अनूप केसरी, महासचिव (संगठन) सतीश ठाकुर और ऊना जिले के प्रमुख इकबाल सिंह भाजपा में शामिल हो गए।

Read More: शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, मां नीतू सिंह ने उतारी बहू की नजर, सामने आई तस्वीरें

 
Flowers