Ranbir Alia get married, neetu kapoor rids off evil eye

शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, मां नीतू सिंह ने उतारी बहू की नजर, सामने आई तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया, मां नीतू सिंह ने उतारी बहू की नजर! Ranbir Alia get married, neetu kapoor rids off evil eye

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:04 pm IST

मुंबई: Ranbir Alia get married आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है। दोनों आज यानि 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने पंजाबी रीति- रिवाज से सात फेरे लिए हैं। वहीं, आलिया भट्ट की मां नीतू सिंह ने सात फेरे लेने के बाद बहू आलिया भट्टी की नजर उतारी है। बतया जा रहा है कि अपनी शादी को सुपर सिक्रेट बनाए रखने के लिए दोनों ही कलाकारों और उनके परिवार की तरफ से सुरक्षा काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Read More: रणबीर-आलिया की शादी की गेस्ट लिस्ट लीक! AAP की मुंबई विंग ने ट्वीट कर बताया 

Ranbir Alia get married मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर कई सेलेब्स ने शिरकत की थी। कपूर और भट्ट परिवार खुशी से झूम रहा है। लेकिन बेटे रणबीर कपूर की शादी में ऋषि कपूर शारीरिक रूप से भले ही मौजूद ना हों, लेकिन वह तस्वीर के जरिए उन्हें शादी में शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि शादी की जगह पर ऋषि कपूर की बड़ी-सी फोटो लगाई गई है। इस फोटो को फूलों से सजाया गया है।

Read More: बिजली विभाग में निकली बंपर भर्ती, स्नातक पास युवा 18 अप्रैल तक कर सकेंगे आवेदन

वहीं दूसरी ओर खबर यह भी है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी का रिसेप्शन 16 और 17 अप्रैल को करने वाले थे, लेकिन अब इस प्लान में बड़ा चेंज हो गया है। बताया जा रहा है कि कपल अपने शादी का रिसेप्शन अब नहीं कर रहा है।

Read More: छात्राओं के साथ गंदी हरकत करते थे गुरुजी, मोबाइल पर दिखाते थे ऐसे वीडियो और फोटो, पहुंचे हवालात

रणबीर-आलिया की शादी में, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, करीना कपूर खान और सैफ अली खान, करण जौहर, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, आकाश अम्बानी और उनकी पत्नी श्लोका सहित कई बडी नामी हस्ती पहुंचे हैं।

Read More: CM शिवराज का बड़ा बयान- कांग्रेस ने बाबा साहेब के साथ षड़यंत्र किया ताकि वो चुनाव जीतकर संसद में न जा पाए