Mosquito coil killed 6 people of the same family

दर्दनाक मौत! कॉइल ने ली एक ही परिवार के 6 लोगों की जान, 2 की हालत गंभीर

Mosquito coil killed 6 people of the same family मच्छर प्रतिरोधी के कारण आग लगने से एक परिवार के 6 सदस्यों की मृत्यु हो गई।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 12:26 PM IST, Published Date : March 31, 2023/12:26 pm IST

Mosquito coil killed 6 people: दिल्ली। शास्त्री पार्क में मच्छर प्रतिरोधी के कारण आग लगने से एक परिवार के 6 सदस्यों की मृत्यु हो गई।अतिरिक्त DCP संध्या स्वामी ने बताया, “ग्राउंड फ्लोर पर मच्छर प्रतिरोधी जल रहा था जिससे आग लग गई। जब लोगों को बाहर निकाला गया तो 6 लोगों की सांसें चल रही थी, लेकिन जब अस्पताल ले जाया गया तो उनकी मृत्यु हो गई। 2 लोगों की हालत गंभीर है।

Read more: इस शुभ योग में करें कोई भी कार्य, मां लक्ष्मी की कृपा से बनेंगे सारे बिगड़े काम, मिलेगी तरक्की 

जानकारी के मुताबिक परिवार कॉइल जलाकर सो रहा था। तभी कॉइल के कारण तकिए में आग लग गई। आग लगने से दो लोगों की झुलसने से मौत हो गई जबकि 4 लोगों की दम घुटने से जान चली गई। वहीं दो सदस्यों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read more: लोकसभा सांसद ने अमृतपाल का खुलकर किया समर्थन, दी पाकिस्तान जाने की सलाह… 

Mosquito coil killed 6 people: वहीं पुलिस के मुताबिक उसे सुबह एक घर में कई लोगों के बेसुध पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां डॉक्टरों ने 8 में से 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें