saas and damad love affair

ससुर को शराब पिलाकर किया बेहोश, सास ने दामाद के साथ मिलकर कर दिया बड़ा कांड, जानकर रह जाएंगे हैरान

saas and damad love affair सास को हो गया अपने ही दामाद से प्यार, पति को चकमा देकर हो गई फरार, मामला जान रह जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 04:54 PM IST, Published Date : January 2, 2023/4:54 pm IST

saas and damad love affair: सिरोही। कहते है प्यार किससे और कब हो जाए पता नहीं चलता। हाल ही में राजस्थान से प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। राजस्थान के सिरोही में एक सास और दामाद के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा की दोनों घर से चकमा देकर रफूचक्कर हो गए।

saas and damad love affair: राजस्थान के सिरोही जिले में दामाद और सास के बीच प्यार और फिर दोनों के साथ फरार हो जाने की घटना सामने आई है। सियाकरा गांव में एक महिला को अपनी ही बेटी के पति से अवैध संबंध बन गए। 40 साल की सास अपने 27 साल के दामाद से शादी करना चाहती थी। जिसे लेकर दोनों ने घर से फरार होने की योजना बनाई।

saas and damad love affair: दोनों ने 30 दिसंबर को ससुर को पार्टी के बहाने शराब पिलाकर बेसुध कर दोनों घर से फरार हो गए। काफी नशे होने के बाद ससुर सो गया। बाद में नींद खुली तो पत्नी और दामाद घर से गायब थे। जानकारी के मुताबिक महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है। चारों बच्चे शादीशुदा हैं। दामाद भी तीन बच्चों का पिता था। दामाद सास के अलावा अपनी एक बेटी को भी साथ ले गया है। इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें