Mother Live in Relationship with Younger Son

12 साल छोटे बेटे के साथ Live in Relationship में रहती थी महिला, ऐसे हुआ खुलासा, लोगों के पैरों तले खिसक गई जमीन

एक महिला अपने ही बेटे के साथ लिव इन रिलेशनशप में रह रही थी! Mother Live in Relationship with Younger Son Exposes

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 03:30 PM IST, Published Date : December 20, 2022/3:30 pm IST

रुड़की: Mother Live in Relationship with Younger Son यहां से लव सेक्स और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले का जब खुलासा हुआ तो मोहल्ले वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल एक महिला अपने ही बेटे के साथ लिव इन रिलेशनशप में रह रही थी। बताया जा रहा है कि महिला का बेटा उससे 12 साल छोटा है। मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के बेटे की हत्या कर प्रेमी बेटा फरार हो गया। फिलहाल मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Read More: लाखों Subscriber वाले ये तीन Youtube Channel फैला रहे थे Fake News, मंत्रालय के String ऑपरेशन में हुआ खुलासा

Mother Live in Relationship with Younger Son मिली जानकारी के अनुसार यूपी के अल्वी नगर थाना लोनी गाजियाबाद हाल निवासी दरगाह किलकिली साहब बस्ती निवासी महिला मुस्कान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह पिछले 9 साल से अपने प्रेमी और 12 साल के बेटे के साथ दरगाह किलकिली साहब बस्ती में किराए के एक मकान में रह रही थी। शुक्रवार की रात को उसका प्रेमी नशे की हालत में हंगामा करते हुए महिला के साथ झगड़ा करने लगा। जिससे डरकर महिला दरगाह में जाकर सो गई। शनिवार की सुबह जब महिला वापस लौटी तो उसका बेटा अयान घर पर नहीं मिला। महिला ने अपने प्रेमी से अपने बेटे के बारे में पूछा तो उसने उसे इधर उधर की बात बताई ओर कहने लगा अयान आ जायेगा।

Read More: रेड साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया ‘संस्कारी बहू’ वाला अंदाज 

इसके बाद महिला का प्रेमी खुद को बचाने के लिए महिला के साथ मिलकर उसके बेटे अयान की इधर उधर तलाश करता रहा ओर उसकी तलाश करते रुड़की चले गए जहां महिला का प्रेमी उसे छोड़कर चला गया और वापस नहीं आया जब महिला वापस आई तो महिला ने एक अन्य युवक की मदद से आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। तो उसमे महिला का प्रेमी सिर पर एक कंबल से बंधी पोटली और एक बड़ा बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहा हैं। जिस पर उसे शक हुआ। इसी बीच अलवीनगर लोनी गाजियाबाद में रहने वाले महिला के बड़े बेटे तस्लीम को फोन करके महिला के प्रेमी ने बताया कि उसने उसके छोटे भाई अयान की हत्या कर शव को कही फेंक दिया है।

Read More: BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा को HC से मिली बड़ी राहत, चुनाव रद्द करने संबंधी याचिका खारिज 

महिला के बड़े बेटे तस्लीम ने यह बात अपनी माँ को बताई। जिसे सुनकर महिला के होश उड़ गए। महिला मुस्कान ने 112 पर फोन करके सूचना दी कि उसके प्रेमी ने उसके बेटे आयान की हत्या कर शव को कही फेंक दिया। यह सुनकर पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह एसओ जहांगीर अली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का मौका मुआयना किया पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जहांगीर अली ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर महिला के प्रेमी कासिफ पुत्र जाकिर निवासी सीलमपुर नाला नई दिल्ली के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर बच्चे तलाश की जा रही हैं।

Read More: पार्टी में खुलकर डांस करने पर हॉट पूनम पांडे हुई OOPS मोमेंट का शिकार, पब्लिक में दिखाया अपना ये अंग, देखें वीडियो

बताया गया कि महिला 9 वर्षो से दरगाह किलकिला साहब बस्ती में रहने वाले आसपास के लोगों अपना बड़ा बेटा बता कर रह रही थी। जब पुलिस ने महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो जिसे महिला अपना बड़ा बेटा बता रही थी वह महिला का प्रेमी निकला। जिसका पता चलते ही आसपास के लोग आश्चर्यचकित रह गए।बताया जा रहा है कि महिला के 5 बच्चे है महिला अपने एक 12 साल के बेटे के साथ किराए के मकान में रह रही थी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक