Poonam Pandey viral video

पार्टी में खुलकर डांस करने पर हॉट पूनम पांडे हुई OOPS मोमेंट का शिकार, पब्लिक में दिखाया अपना ये अंग, देखें वीडियो

Hot Poonam Pandey became a victim of OOPS moment for dancing openly in the party: एक बार फिर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 02:49 PM IST, Published Date : December 20, 2022/2:49 pm IST

Poonam Pandey viral video:  मुंबई : फेमस एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अक्सर अपने हॉट लुक और कूल अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। पूनम पांडे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है। अक्सर वो अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। रियलिटी शो ‘लॉकअप’ का खिताब भले ही एक्ट्रेस ने अपने नाम नहीं किया हो मगर उस शो में आने से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

यह भी पढ़े : तीन साल तक खानी होगी जेल की रोटी, अगर लड़की को बोला- छम्मक-छल्लो, आइटम या माल, जानिए क्या है प्रावधान?

पार्टी में पूनम ने मदहोश होकर किया डांस

Poonam Pandey viral video: हाल ही में सोशल मीडिया में एक्ट्रेस पूनम पांडे का एक हॉट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक्ट्रेस पार्टी में डांस करती दिख रही हैं, वह इतनी जोश में हैं कि उन्हें होश नहीं उनका क्रॉप टॉप कहां जा रहा है. मदहोश होकर डांस करने की वजह से पूनम पांडे के बूब्स दिख रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़े : नौकरी के इच्छुक लोगों से करोड़ों की ठगी, ठग रेलवे स्टेशन पर रोज गिनवाते रहे ट्रेन

पूनम पांडे और अली मर्चेंट का वीडियो वायरल

Poonam Pandey viral video: बोल्ड और सेंसुअस एक्ट्रेस पूनम पांडे के इस हॉट डांस की वजह से एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे मदहोश होकर डांस करती पूनम पांडे को संभालने तभी टीवी एक्ट्रेस सारा खान के एक्स हस्बैंड अली मर्चेंट आते हैं और उन्हें संभालते दिखते। बता दें कि ये वीडियो करीबन 6 महीने पुराना है। लेकिन फिर भी यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : कवर्धा में ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक। हादसे में 2 की मौत

पूनम पांडे का बोल्ड लुक

Poonam Pandey viral video: वायरल वीडियो में पूनम पांडे एक फिटेड ब्लैक क्रॉप टॉप पहने दिख रही हैं. साथ ही में एक्ट्रेस ब्लू डेनिम्स कैरी की है. पूनम का क्रॉप टॉप इतना छोटा था कि वह बार-बार ऊपर की तरफ उठा जा रहा था और इसी वजह से वह ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गईं. पूनम पांडे के साथ वीडियो में लॉकअप शो की कंटेस्टेंट और मशहूर फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे भी नजर आई थीं।

 
Flowers