Mother of 5 children Run Away with lover

प्रेमी के साथ फरार हुई 5 बच्चों की मां, घर वापस आई तो कर दिया ये बड़ा कांड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Mother of 5 children Run Away with lover, When she returned home did this scandal

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 15, 2022/8:20 pm IST

कैमूर : Mother Run Away with lover  कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के मोकरी गांव में मंगलवार की रात एक बैंड पार्टी संचालक की संदिग्‍ध स्थितियों में मौत हो गई। मृतक के बेटे ने अपनी मां पर हत्‍या का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसने उसके पिता की हत्‍या कर दी। शव घर में फंदे से लटका हुआ था। पुलिस शव का पोस्‍टमार्टम करा जांच में जुट गई है। पुलिस प्रथम दृष्‍टया इसे आत्‍महत्‍या मान रही है। हालांकि, मृतक के पुत्र के आरोपों से पुलिस की उलझनें बढ़ गई हैं। मृतक मोकरी गांव निवासी स्व. गंगा राम का पुत्र धर्मेंद्र राम 40 वर्ष था। वह बैंड पार्टी संचालक था।

Read more :  हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ऐसे होती थी ग्राहकों से डिलिंग, 16 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

Mother Run Away with lover  दरअसल, जिले के मोकरी गांव निवासी धर्मेंद्र राम बैंड पार्टी संचालक था। बीतें दिनों उनका शब शव घर में फंदे से लटका हुआ था। शव का पोस्टमार्टम कराने आए मृतक धर्मेंद्र राम के बड़े पुत्र सन्नी देवल ने बताया कि उसकी मां प्रेमा देवी का प्रेम संबंध रूपपुर गांव निवासी भिखारी राम के पुत्र अनिल राम से था। इन दोनों ने मिल कर उसके पिता की गला दबाकर हत्‍या कर दी। इसके बाद शव को साड़ी के सहारे घर में लगे बांस में लटका दिया। शव जमीन से सटा हुआ लटका था। उसने बताया कि उसकी मां बीते दस दिन से अनिल राम के साथ कहीं गायब थी।

Read more :  नए LPG कनेक्शन लेने वालों के लिए जरुरी खबर, कीमतों में हुई बढ़ोतरी, अब देने होंगे इतने पैसे 

प्रेमिका के घर के आसपास ही रात में रुका प्रेमी

समझौता होने के बाद उसकी मां घर आई। उसका प्रेमी अनिल भी आसपास ही कहीं था। रात में गांव में बरात आई थी। मां घर आने के बाद भी अपने प्रेमी के साथ ही रहने के लिए झगड़ा करने लगी और घर से भागने लगी। पिता ने उसे जबरन रोका तब झगड़ा भी हुआ। इसके बाद सन्नी गांव में आई बरात में खाना खाने चला गया। घर आया तो दरवाजा बंद होने के चलते बाहर खड़ी सगड़ी पर ही सो गया। रात में ही मां ने अनिल को बुला कर पिता की हत्‍या कर दी। सुबह मां ने बताया कि पिता ने फांसी लगा ली है। बता दें कि धर्मेंद्र राम बैंक पार्टी का संचालन कर घर परिवार का भरण पोषण करता था। उसके तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं। जबकि वह पांच भाईयों में चौथे नंबर पर था।

Read more : लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें