Mother Puts Chilli Powder on 15 Year Old son eye Addiction of Ganja

महज 15 साल की उम्र में बेटा बन गया गंजेड़ी, तो मां ने सबक सिखाने आंख में डाल दी मिर्ची पावडर

महज 15 साल की उम्र में बेटा बन गया गंजेड़ी! Mother Puts Chilli Powder on 15 Year Old son eye due to Addiction of Ganja

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 5, 2022/6:54 pm IST

हैदराबाद: Mother Puts Chilli Powder महेंद्र कपूर के गाने में आपने ये लाइन जरूर सुनी होगी पूत कपूत सुनी, पर न माता सुनी विमाता’ यानि पूत भले कपूत हो सकता है, लेकिन माता कभी भी अपने बच्चे को लेकर बुरा नहीं सोच सकती। हालांकि बच्चों की कुछ हरकतों से मां गुस्सा जरूर करती है, लेकिन इसके पीछे भी भलाई ही छिपी होती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मां अपने 15 साल के बेटे को गांजा पीने के चलते कड़ी सजा दी है।

Read More: गर्मी से बेहाल स्कूली बच्चों को बड़ी राहत, अब सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक लगेंगे स्कूल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Mother Puts Chilli Powder मामला तेलंगाना से सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने बेटे की आंखों में लाल मिर्च रगड़ दी। महिला ने अपने बेटे को एक खंभे से बांधा और उसकी आंखों में मिर्च डाल दी। बताया जा रहा है कि लड़के की उम्र पंद्रह साल है। उसे गांजा फूंकने की लत लग गई थी। मां ने अपने बेटे को गांजा पीते देख लिया था. उसी के सजा के तौर पर महिला ने बेटे की आंखों में मिर्च डाल दी।

Read More: ट्रक से टक्कर के बाद बेपटरी हुई ट्रेन, पांच यात्रियों की मौत, कई घायल, मची अफरातफरी

महिला अपने बेटे के गंजेड़ी बनने से काफी परेशान थी। बेटे को सही राह पर लाने के लिए महिला ने उसे सजा देने का फैसला किया। उसने पहले अपने बेटे को एक खंभे से बांधा। उसके बाद मुट्ठी में लाल मिर्च लाकर बेटे की आंखों में रगड़ दिया। इस दौरान एक अन्य महिला ने भी मां का साथ दिया। वीडियो में लड़के को दर्द से चीखते सुना जा सकता है। पड़ोसियों ने महिला को अपने बेटे की आंखों में पानी डालने की सलाह दी, लेकिन महिला ने किसी की नहीं सुनी।

Read More: मदिरा प्रेमी ध्यान दें! अब इतने समय तक ही खुली रहेंगी शराब की दुकानें, प्रशासन ने किया टाइम टेबल में बदलाव

महिला ने अपने बेटे को खंभे से तभी खोला, जब उसने वादा किया कि आगे से वो गांजा नहीं पिएगा। इस वीडियो ने ऑनलाइन बहस शुरू कर दी, जहां एक तबके ने मां का समर्थन किया। उनके मुताबिक़, एक मां को अपने बेटे को सुधारने के लिए इतना ज्यादा कड़ा कलेजा करना पड़ा। वहीं एक तबके ने मां की इस हरकत को बेहद क्रूर बताया। कुछ ने तो महिला को पुलिस के हवाले करने की सलाह दे डाली।

Read More: दूसरे देशों पर रूस से तेल न खरीदने का दबाव बना रहा अमेरिका, लेकिन खुद खरीद रहे भारी मात्रा में तेल, रूसी अधिकारी ने खोल दी पोल!