Mother sold her own child to buy iPhone, know how the case was revealed

iPhone खरीदने के लिए मां ने अपने ही बच्चे को बेच डाला, जानिए कैसे हुआ मामलें का खुलासा

iPhone खरीदने के लिए मां ने अपने ही बच्चे को बेच डाला : Mother sold her own child to buy iPhone, know how the case was revealed

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2023 / 08:18 PM IST, Published Date : July 27, 2023/8:18 pm IST

नई दिल्ली । पश्चिम बंगाल के परगना जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक माता पिता ने अपने ही बच्चे को बेच दिया। कपल ने ऐसा कदम महंगा आईफोन खरीदने के लिए उठाया। कपल ने इंस्टाग्राम में रील बनाने के लिए अपने ही बच्चे को बेच डाला। मामले का खुलास तब हुआ जब पड़ोसियों को कई दिनों से उनका बच्चा नहीं दिखा। कपल बदले व्यवहार ने पड़ोसियों के शक को सच्चाई में बदल दिया।

यह भी पढ़े :  IBC24 News LIVE Update 27 July 2023 : पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी.. 66 इंस्पेक्टर और 533 सब इंस्पेक्टर का ट्रांसफर, आदेश जारी..

घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही बच्चे को खारदह इलाके में एक महिला से बचाया गया।जाहिर तौर पर, दंपति ने मोबाइल फोन खरीदने के लिए अपने बेटे को इस महिला को बेच दिया था।प्रियंका घोष नाम की महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह जोड़ा कुछ दिन पहले गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहा था और अचानक उन्होंने एक आईफोन खरीदा और राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा कर रील बनाए।

यह भी पढ़े : CG: पुलिस विभाग में अब तक का सबसे बड़ा तबादला, 66 निरीक्षक और 533 उप निरीक्षकों का ट्रांसफर, आदेश जारी..

छानबीन के दौरान पता चला कि दंपति की एक बेटी भी है। जो अक्सर नशे में मदहोस रहती है। पड़ोसियों का कहना है कि ये पति पत्नी अपने बेटी को भी बेचने की प्लानिंग कर रहे थे। पुलिस ने बच्चे की मां को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में पुलिस ने बच्चे के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया।

Read more : ED के डायरेक्टर का बढ़ा कार्यकाल, अब इस तारीख तक बने रहेंगे पद पर, सुप्रीम कोर्ट से केंद्र को बड़ी राहत..