Mukesh Ambani came forward to help Assam, donated 25 crores of aid

असम की मदद के लिए आगे आए मुकेश अंबानी, 25 करोड़ की सहायता राशि की दान

Mukesh Ambani donated 25 crores to help Assam : असम में बाढ़ की वजह से चारों तरफ तबाही का महल है जिसकी वजह से लोगों का जीवन काफी

Edited By: , June 26, 2022 / 07:42 PM IST

नई दिल्ली : Mukesh Ambani donated 25 crores to help Assam : असम में बाढ़ की वजह से चारों तरफ तबाही का महल है जिसकी वजह से लोगों का जीवन काफी प्रभावित हुआ है जिस कारण लोगों का जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है। आपको बता दें कि अभी तक बाढ़ की वजह से असम में काफी नुकसान हो चुका है। जिसे देखते हुए रिलायंस कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके बेटे अनंत अंबानी ने असम के लोगों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

यह भी पढ़े : समंदर के बीच शहनाज गिल ने बिखेरे हुस्न के जलवे, सोशल वीडियो पर शेयर किया वीडियो 

25 करोड़ की सहायता

Mukesh Ambani donated 25 crores to help Assam : कंपनी ने शनिवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि रिलायंस फाउंडेशन पिछले 1 महीने से बाढ़ पीड़ितों की मदद में जुटे हुए है इसके लिए हमारी टीम असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग और राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन पशुपालन और पशु चिकित्सा विभाग आदि समाजिक संगठनों के साथ मिलकर काम कर रही हैं। जिसके लिए रिलायंस फाउंडेशन ने असम मुख्यमंत्री राहत कोस में 25 करोड़ सहायता राशि दान की।

यह भी पढ़े : Madhya Pradesh Panchayat Election 2022: ‘इस प्रदेश में समाप्ति की ओर है कांग्रेस’ 

मदद के लिए आगे आए मुकेश अंबानी

Mukesh Ambani donated 25 crores to help Assam :  वहीं लोगो को स्वास्थ्य से जुडी सारी चीजों को एक किट के जरिए दिया जा रहा है, साथ ही सूखा राशन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इस राहत कार्य में चिकित्सा शिविरों और पशुधन शिविरों के साथ रिलायंस फाउंडेशन के साथ मिलकर राहत पहुंचाने का काम कर रहे हैं। अभी तक 5000 से ज्यादा परिवार को मेडिकल किट की सहायता दी जा चुकी है। वहीं 10,000 से ज्यादा जानवरों को भी राहत और इलाज पहुंचया जा चुका है। साथ ही लगातार रिलायंस फाउंडेशन इस आपदा कि स्थिति में सरकार के साथ खड़ी है और लगातर मदद पहुंचाने में लगी है। जिसके लिए मुख्यमंत्री डॉ. हेमंत बिस्वा ने सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी और उनके बेटे अनंत अंबानी का धन्यवाद किया है ।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

#HarGharTiranga