Shehnaaz Gill scattered beauty in the midst of the sea, shared the video on

समंदर के बीच शहनाज गिल ने बिखेरे हुस्न के जलवे, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Shahnaz Gill scattered the beauty of in sea : पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी है। फैंस हर समय उनकी हर पोस्ट को

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:54 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:54 pm IST

मुंबई : Shahnaz Gill scattered the beauty of in sea : पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी है। फैंस हर समय उनकी हर पोस्ट को देखने के लिए बेसब्र रहते हैं। एक बार फिर शहनाज ने एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़े : कभी भी रद्द हो सकती है बागी विधायकों की सदस्यता, शिवसेना ने शुरू की कानूनी लड़ाई 

समंदर के बीच यॉट पर चिल करती नजर आई शहनाज

Shahnaz Gill scattered the beauty of in sea :  वीडियो में शहनाज समंदर के बीच यॉट पर चिल करती हुई नजर आ रही हैं और साथ में सनसेट के खूबसूरत नजारे का लुत्फ भी उठा रही हैं। ब्लैक शॉर्ट ड्रेस और नो मेकअप लुक में शहनाज को देखकर फैंस काफी इंप्रेस और खुश नजर आ रहे हैं। शहनाज के नेचुरल लुक के साथ एक्ट्रेस के हवा में उड़ते बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

यह भी पढ़े : कभी नहीं भरेंगे बागियों के पेट, बंद हो चुके हैं उनके लिए दरवाजे, आदित्य ठाकरे ने कही ये बात 

सोशल मीडिया पर छाया है वीडियो

Shahnaz Gill scattered the beauty of in sea : शहनाज का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। रिलैक्स और चिल मूड में शहनाज को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। फैंस शहनाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। शहनाज के वीडियो पर फैंस WOW, गॉर्जियस गर्ल, क्वीन लिखकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़े : ट्रेकिंग करते खाई में 150 फीट नीचे गिरा युवक, संदिग्ध स्थिति में मिला शव.. 

सलमान खान संग स्क्रीन शेयर करेंगी शहनाज

Shahnaz Gill scattered the beauty of in sea :  शहनाज गिल के करियर की बात करें तो वो कभी ईद कभी दिवाली फिल्म में सलमान खान संग स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म में राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी दिखेंगे। फैंस शहनाज को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। अब देखते हैं कि अपनी फिल्म से शहनाज लोगों के दिलों को जीतने में कितनी कामयाब होती हैं।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers