Murder in illegal relations Husband saw his wife in bed with a stranger,

बीवी को गैरमर्द के साथ बिस्तर पर देख लिया था पति ने, आशिक के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 03:35 PM IST, Published Date : February 3, 2023/3:35 pm IST

Murder in illegal relations: बीवी को उसे आशिक के साथ रंगरलिया मानते हुए पति ने रंगे हाथ धरदबोचा था। इस दौरान दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। लेकिन अब उनके रिश्ते में खटास आ चुकी थी। दोनों के बीच अक्सर इस अवैध संबंध को लेकर विवाद होता था। लेकिन ना जाने एक दिन ऐसा क्या हुआ की महिला का पति अचानक ही गांव से गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. थक हारकर उसके छोटे भाई ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी।

Read More : Ayodhya Ram Mandir: ‘5 घंटे में राम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा…’ एक कॉल से मचा हड़कंप, अलर्ट जारी

Murder in illegal relationsयह घटना झारखंड के बोकारो की है। उमा शंकर राय 22 जनवरी से लापता था। उसके भाई रंजीत राय ने 25 जनवरी को मामले की सूचना पुलिस को दी थी। तत्पश्चात, पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मृतक उमा शंकर की पत्नी सीता देवी का गांव के ही राहुल कुमार से लव अफेयर चल रहा है।

Read More : Aaj Ka Rashifal: आज धृति योग से इन राशि वालों को होगा मिलेगा जबरदस्त फायदा, हो जाएंगे मालामाल

Murder in illegal relationsउमा शंकर की गैमौजूदगी में राहुल सीता से मिलने घर जाते थे। एक दिन उमाशंकर ने दोनों को घर में रंगे हाथ पकड़ लिया। इसी बीच उमा शंकर और राहुल के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद पति-पत्नी में अक्सर मारपीट होती रहती थी। इसी बीच 22 जनवरी को उमाशंकर अचानक लापता हो गया। पुलिस द्वारा आगे की पूछताछ पर आरोपी पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बाद में पुलिस ने उमा शंकर का शव उसके प्रेमी के घर के सामने कब्र से बरामद किया।

Read More : गर्भपात कराने अदालत गई 20 वर्षीय युवती… न्यायाधीश के इस फैसले के बाद उठाया ये कदम

Murder in illegal relations: पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में उमा शंकर की हत्या की गई है। पत्नी व उसके प्रेमी की सूचना पर मजिस्ट्रेट नरेश रजक की मौजूदगी में शव को निकलवाया गया। इस मामले में सीता और राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। हत्या कब और कैसे हुई, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें