Murder news : woman killed her husband and buried the body in the courtyard

गुस्से में महिला ने पति की हत्या कर शव आंगन में ही गाड़ दिया और.. इस बात को लेकर हुआ था विवाद

Murder news : महिला ने हत्या की वारदात को छुपाने के लिए पति का शव घर के आंगन में ही गाड़ दिया था

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 3, 2022/3:40 am IST

उन्नाव। उत्तरप्रदेश के उन्नाव में एक शराबी पति से परेशान होकर पत्नी ने भाई के साथ मिलकर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। महिला ने हत्या की वारदात को छुपाने के लिए पति का शव घर के आंगन में ही गाड़ दिया था। जांच में जुटी पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें:  Video viral : सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक

जानकारी के अनुसार पति अपने ससुराल पहुंचा था, जहां वह रोज-रोज अपनी पत्नि के साथ मारपीट करता था जिससे महिला काफी भड़की हुई थी। परेशान होकर महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर शराबी पति की गले दबाकर हत्या कर डाली और घर के ही आंगन में 4 फीट का गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया।

पुलिस को ससुराल वालों पर हुआ शक और..

मामला बाहर तब आया जब युवक कई दिन बीत जाने के बाद भी घर नहीं पहुंचा। जिस पर उसकी मां ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गयी। जांच में जुटी पुलिस को ससुराल पर शक हुआ और जब इसकी पूछताछ करने के लिए पुलिस युवक के ससुराल पहुंची और पत्नि से पूछताछ की तो उसने सच कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें: रेप केस में पूर्व विधायक का भाई गिरफ्तार, अन्य आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल

पुलिस ने गड्ढे से निकाला शव

बता दें कि पुलिस को शव गड्ढे से निकालने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। शव को निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पत्नि का नाम सावित्री देवी बताया जा रहा है जो कि पुरवा थाना के अंतर्गत आने वाली अमरी गांव की निवासी है।

पति-पत्नी के बीच इस बात पर हुआ था झगड़ा

जानकारी के मुताबिक मृतक के मां ने उसके ससुराल जाने के बाद से लापता होने की जानकारी उसके भाई यानि की युवक के मामा को दी थी। जिसके बाद मामा ने ससुराल जाकर युवक का पता लगाया जिस पर युवक के पत्नि ने बताया था कि उन दोनों के बीच झगडा हुआ था जिसके बाद वह वहां से कहीं चला गया। युवक के पत्नि के बात से युवक के मामा को शक हुआ और उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मामले के सच का खुलासा हुआ।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers