राजस्थान के कोटा में रेल पटरी पर एक पुरूष और महिला के क्षत-विक्षत शव मिले |

राजस्थान के कोटा में रेल पटरी पर एक पुरूष और महिला के क्षत-विक्षत शव मिले

राजस्थान के कोटा में रेल पटरी पर एक पुरूष और महिला के क्षत-विक्षत शव मिले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 17, 2022/7:37 pm IST

कोटा (राजस्थान), 17 जनवरी (भाषा) कोटा के भीमगंज मंडी इलाके में रेल पटरी के समीप एक पुरूष एवं एक महिला के क्षत-विक्षत शव मिले हैं। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस को संदेह है कि दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। हालांकि उसने कहा कि घटनास्थल से ऐसा कोई नोट नहीं मिला है जिससे यह पुष्टि हो कि दोनों ने खुदकुशी की।

पुलिस के मुताबिक अजय सिंह मीणा (22) और अर्चना मीणा (22) कोटा विश्वविद्यालय से शैक्षणिक दस्तावेज लाने जा रहे थे। दोनों आपस में रिश्तेदार थे।

भीमगंज थाने के प्रभारी लक्ष्मीचंद ने बताया कि पुलिस को रविवार रात को सूचना मिली थी कि चंबल नदी के रेलपुल पर दो शव पड़े हैं।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिसकर्मियों ने पाया कि दोनों शव क्षत-विक्षत थे और उनके चेहरे बिगड़े हुए हैं। मौक से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान की गयी।

थाना प्रभारी के अनुसार प्रारंभिक जांच के अनुसार युवक आईटीआई से पढाई कर रहा था और युवती स्नातक की छात्रा थी एवं दोनों सवाईमाधापुर जिले के रहने वाले थे।

उन्होंने बताया कि उनका रिश्तेदार शहर में जवाहरनगर थाने में पुलिस कांस्टेबल है और दोनों रात में उनके यहां ठहरने जा रहे थे और सोमवार को विश्वविद्यालय से दस्तावेज लेने वाले थे।

लक्ष्मीचंद ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिवार के सदस्यों को दे दिये गये।

भाषा राजकुमार उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers