Mysore Karnataka Father kill daughter for falling in love with Dalit boy

बाप ने बेटी का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, तड़पते देखती रही मां, दलित लड़के से प्यार करती थी लड़की

Mysore daughter murder: कर्नाटक के मैसूर जिले के कंग्गुड़ी गांव से दिल को झकझोर कर रख देने वाली खबर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 9, 2022/12:08 pm IST

मैसूर। Mysore daughter murder case : कर्नाटक के मैसूर जिले के कंग्गुड़ी गांव से दिल को झकझोर कर रख देने वाली खबर सामने आई है। एक बाप ने ही अपनी ही नाबालिग बेटी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह एक दलित लड़के से प्रेम करती थी। मामले में पुलिस ने मां-बाप को गिरफ्तार कर जांच कर रही है।

Read More : खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर देती है दिशानी चक्रवर्ती, फोटो देखकर आप हो जाएंगे शॉक

सबसे बड़ी बात ये है कि इस घटना के समय लड़की की मां भी मौजूद थी। लड़की जब बेसुध होकर नीचे गिर गई तब मां ने बेटी के मुंह पर पानी छिड़का, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। माता-पिता ने रात में ही शव को ठिकाने लगाया और पिता ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने सुरेश और उसकी पत्नी बेबी को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि मैसूर के कंग्गुड़ी गांव की 17 साल की लड़की पेरियापतना के एक कॉलेज में पढ़ती थी और वोक्कलिगा समुदाय से संबंधित थी। मृतक लड़की पड़ोस के गांव में रहने वाले एक दलित लड़के से प्रेम करती थी, लेकिन परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था।

Read More : मुस्लिम महिलाएं कर रही नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 Mysore daughter murder: लड़की के पिता सुरेश और मां बेबी ने बेटी को लड़के से बात करने से मना किया था, लेकिन जब लड़की ने फिर से बात करने की कोशिश की तो पिता ने मंगलवार देर रात उसका गला घोंट दिया। घटना से करीब एक माह पहले लड़की ने अपने माता-पिता के खिलाफ पेरियापतना पुलिस के समक्ष शिकायत भी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे मैसूर के सरकारी बालिका गृह भेज दिया था। लेकिन अभिभावक दो हफ्ते बाद इज्जत का हवाला देकर लड़की को अपने साथ घर वापस ले आए। उन्होंने मैसूर जिला बाल कल्याण समिति (सीडब्लूसी) में लिखित में दिया था कि वे उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे।

और भी है बड़ी खबरें..