‘मातोश्री’ के सामने हनुमान चालीसा को लेकर बड़ी खबर, सांसद राणा को फोन पर मिली धमकी, मचा सियासी बवाल

Navneet Rana received death threats For Hanuman Chalisa : 'मातोश्री' के सामने हनुमान चालीसा को लेकर बड़ी खबर, सांसद राणा को फोन पर मिली धमकी..

Edited By: , May 26, 2022 / 01:07 PM IST

MP Navneet Rana : नई दिल्ली। महाराष्ट्र से निर्दलीय लोकसभा सदस्य नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले में राणा ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। राणा ने कहा कि मंगलवार की शाम 5.27 से 5.47 के बीच 11 बार फोन कॉल आए।

बता दें हनुमान चालीसा विवाद के बाद से ही राणा सुर्खियों में छ गई थी। हाल ही में राणा को मुंबई के शिवसेना मुख्यालय (मातोश्री) के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के आह्वान के मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।

Read More : ताजमहल में नमाज पढ़ने पहुंचे लोग, प्रशासन ने की कड़ी कार्रवाई

अभद्र शब्द बोले गए और धमकी दी गई

दरअसल नवनीत राणा के निजी सहायक ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि राणा को फोन पर धमकियां दी जा रही है। इस शिकायत में कहा गया है कि मंगलवार शाम राणा के निजी मोबाइल नंबर पर ये फोन कॉल्स किए गए। राणा के अनुसार फोन करने वाले व्यक्ति ने उनसे अभद्र भाषा में बात की, उन्हें अपशब्द कहे गए और इसके साथ ही महाराष्ट्र लौटने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

Read More : कृष्ण जन्मभूमि के ऊपर बनी है शाही ईदगाह मस्जिद? इस याचिका पर आज पहलीबार होगी सुनवाई 

दोबारा हनुमान चालीसा पढ़ी तो मार डालेंगे

राणा के सहायक ने बताया कि धमकी देने वाले ने कथित तौर पर उनसे यह भी कहा कि यदि तुमने दोबारा हनुमान चालीसा पढ़ी तो तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि धमकी मिलने के बाद से राणा काफी डरी हुई हैं। फिलहाल शिकायत के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बता दें पिछले महीने सांसद नवनीत राणा और उनके निर्दलीय विधायक पति रवि राणा ने हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था। उन्होंने ये ऐलान मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के बाहर पाठ करने का किया था। इसके बाद 23 अप्रैल को राणा दंपती को देशद्रोह और समुदायों के बीच शत्रुता फैलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद 4 मई को दोनों सांसदों को मुंबई की एक कोर्ट ने जमानत दे दी थी। तब से राणा दंपती दिल्ली में हैं।

Read More : Nautapa 2nd days : जानें नौतपा के दूसरे दिन कैसा रहा प्रदेश में मौसम का हाल, 10 साल में पहली बार टूटा ये रिकॉर्ड