NCP worker slapped BJP leader after entering the office, the matter

एनसीपी कार्यकर्ता ने भाजपा नेता को कार्यालय में घुसकर जड़ा थप्पड़, पुलिस तक पहुंचा मामला

महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के बीच विवाद की कई खबरे आई हैं, लेकिन इस बार एक एनसीपी कार्यकर्ता ने भाजपा नेता को थप्पड़ जड़ दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 15, 2022/12:25 pm IST

पुणे। महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के बीच विवाद की कई खबरे आई हैं, लेकिन इस बार एक एनसीपी कार्यकर्ता ने भाजपा नेता को थप्पड़ जड़ दिया। भाजपा महाराष्ट्र इकाई के नेता विनायक अंबेडकर ने एनसीपी कार्यकर्ता द्वारा थप्पड़ मारने की शिकायत दर्ज करवाई है। इस शिकायत में उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के 20 कार्यकर्ताओं पर उनके कार्यालय में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े : नव चिंतन शिविर के अंतिम दिन सत्र में पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, मंथन के बाद आज निर्णयों को ​मिलेगी अंतिम मंजूरी

क्या कहा भाजपा नेता ने

भाजपा नेता विनायक ने अपनी शिकायत में बताया कि किसी शख्स ने उन्हें फोन किया और कहा कि टैक्स के मामले को लेकर कुछ परामर्श करना है। इसके बाद वो व्यक्ति 20 लोगों को लेकर उनके ऑफिस में पहुंचा और एक थप्पड़ जड़ दिया। इससे उनका चश्मा टूट गया। उन्होंने कार्यालय में मौजूद 20 लोगों पर भी मारपीट का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े : CGBSE Board Result : फेल हुए 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए अच्छी खबर, इस तारीख से पहले करवा लें ये काम नहीं तो.. 

विनायक अंबेडकर के खिलाफ भी शिकायत

एनसीपी कार्यकर्ता पर थप्पड़ मारने की शिकायत दर्ज करवाने वाले भाजपा नेता के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। एनसीपी के एक कार्यकर्ता ने विश्रामबाग पुलिस थाने में अंबेकर के खिलाफ शरद पवार के खिलाफ पोस्ट लिखने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। इस मामले पर बीजेपी नेता विनायक का कहना है कि शुक्रवार को उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी जिसे लेकर एनसीपी सांसद गिरीश बापट ने माफी मांगने के लिए कहा था।