SP leader Swami Prasad Maurya sent defamation notice to commissioner

श्रीकांत त्यागी मामले में आया नया मोड़, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कमिश्नर को भेजा मानहानि का नोटिस

SP leader Swami Prasad Maurya sent defamation notice : गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 13, 2022/4:53 pm IST

नई दिल्ली : SP leader Swami Prasad Maurya sent defamation notice : गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। इस मामले में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम भी सामने आया था। वहीँ अब सपा नेता मौर्य ने नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार को मानहानि का नोटिस भेजा है। उन्होंने श्रीकांत त्यागी मामले में बिना जांच के मीडिया के जरिए बदनाम करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े : ‘कार्तिकेय 2’ ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाली पहली इंडियन फिल्म… 

मौर्य ने कहा – कमिश्नर ने बिना जांच किए ही लिया मेरा नाम

SP leader Swami Prasad Maurya sent defamation notice : स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी मामले में नाम आने के एक दिन पहले ही कहा था कि बिना जांच किए ही कमिश्नर ने उनका नाम लिया है। इस वजह से अब मौर्य ने कमिश्नर आलोक कुमार के खिलाफ मानहानि का दवा किया है। मौर्य ने कहा उन्हें दर्श में बदनाम करने की कोशिश की गई है और ये भाजपा की साजिश का हिस्सा है।

यह भी पढ़े : Sarkari Naukari : इन पदों पर निकली 10 हजार से ज्यादा वैकेंसी, अगस्त में ही है आखिरी तारीख, तुरंत करें आवेदन

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा से मांगा जवाब

SP leader Swami Prasad Maurya sent defamation notice : स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘मुझे खुद आज विधानसभा का पास इश्यू हुआ है। मैं कैसे किसी को पास दे सकता हूं। वो भी 2022 का पास। उसके (श्रीकांत) पास 2023 का पास था, तो इसका जवाब बीजेपी दे।’ मौर्य ने आगे कहा कि मैं श्रीकांत त्यागी को जानता हूं या नहीं, इससे पहले बीजेपी बताए कि उनके नेताओं के साथ त्यागी की फोटो कैसे आई।

यह भी पढ़े : शूटिंग के दौरान तेजस्वी प्रकाश को लगी चोट, फैंस को हुई चिंता 

मेरे बढे हुए जनाधार से घबराती है बीजेपी : मौर्य

SP leader Swami Prasad Maurya sent defamation notice : मौर्य ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने नहीं बल्कि पुलिस कमिश्नर ने मेरा नाम उछला है। मेरा जनाधार बढ़ा हुआ है, बीजेपी इस बात से घबराती है और इसी वजह से बार-बार मेरा नाम उछला जा रहा है। वह बोले कि पुलिस कमिश्नर को जांच करनी चाहिए थी, ऐसे कैसे मेरा नाम ले लिया? यह तो साजिश है ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने बीजेपी की सदस्यता कैसे ली, उसकी जांच हो जानी चाहिए। वह बोले कि बीजेपी साजिश के तहत उनका नाम उछालती है, पहले एसटीएफ मामले में ऐसा किया गया और अब श्रीकांत मामले में ऐसा हुआ है।

यह भी पढ़े : विपक्ष ने प्रधानमंत्री पद के लिए दो दर्जन उम्मीदवारों की सूची बनाई! भाजपा नेता ने कसा तंज

महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो हुआ था वायरल

SP leader Swami Prasad Maurya sent defamation notice : श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस की 12 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं। आखिरकार उसे मेरठ से पकड़ा गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें