10 साल के मासूम छात्र से निर्भया जैसी हैवानियत, कुकर्म फिर प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

10 साल के मासूम छात्र से निर्भया जैसी हैवानियत, कुकर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, फिर…

Nirbhaya-like cruelty to a 10-year-old student, rod insert in private part : 10 साल के मासूम छात्र से निर्भया जैसी हैवानियत, कुकर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड फिर...

Edited By: , November 29, 2022 / 08:47 PM IST

नई दिल्ली। Delhi Crime : देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं से अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली का ‘निर्भया कांड’ आज भी कोई भुला नहीं पाया है। राजधानी में के बार फिर निर्भया जैसी हैवानियत को अंजाम दिया गया। दरअसल, राजधानी दिल्ली के यमुनापार के सीलमपुर इलाके में 10 साल के मासूम के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी सामने आई है। 3 लड़कों ने मासूम छात्र के साथ पहले कुकर्म किया फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। इतना ही नहीं इनका विरोध करने पर बच्चे को बुरी तरह ईंट से पीटा भी।

Read More : LPG Price Update: बड़ी राहत! कम हो सकते हैं LPG सिलेंडर के दाम! सरकार ने दिए ऐसे संकेत

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली के यमुनापार के सीलमपुर में एक 10 साल के मासूम छात्र के साथ हैवानियत की सूचना मिली है। डरे-सहमे हुए मासूम छात्र ने किसी को कुछ नहीं बताया। मासूम के साथ बर्बरता का खुलासा होने पर उसके परिजनों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचन दी। बताया गया कि उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ।

मामला दर्ज नहीं करा रहे थे परिजन

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब इस बारे में परिजनों से पूछताछ की तो परिवार ने मामला ही दर्ज कराने से ही इंकार कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने काउंसलिंग करवाई तो परिजन मामला दर्ज कराने के लिए तैयार हो गया। इसके बाद पुलिस ने छात्र से कुकर्म और पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी दो नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : IND vs AUS T20: ‘सूर्य’ की तरह चमके ‘कुमार’, विराट के साथ मिलकर ऑस्ट्रेलिया को चटाई धुल, ये रहा मुकाबले का सबसे बेहतरीन पॉइंट

ICU में है पीड़ित

मासूम से साथ हुए जघन्य अपराध के बाद उसकी तबियत इतनी ज्यादा खराब हो गई कि उसे ICU में भर्ती कराना पड़ा। वहीं दो नाबालिग आरोपियों को जेजे बोर्ड ने बाल सुधार गृह भेज दिया है। बता दें पीड़ित छात्र सरकारी स्कूल में पांचवी का स्टूडेंट है।

तबियत बिगड़ने पर हुआ मामले का खुलासा

मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपियों ने विरोध करने पर रॉड और ईंट से उस पर हमला किया। इसके बाद उन्होंने उसे डराने-धमकाने के लिए उसके निजी अंग में रॉड डालकर यह धमकाया कि किसी से घटना के बारे में बताया तो और भी बुरा हश्र करेंगे। इसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए।बच्चे में ने भी डर के मारे किसी को इस घटना के बारे में कुछ नहीं बताया। 22 सितंबर को उसकी तबियत बगड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां जाँच के दौरान इस मामले का खुलासा हुआ।

Read More : Shardiya Navratri 2022: घटस्थापना से पहले रखें इन बातों का ध्यान, इन चीजों के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी पूजा

दो आरोपी पीड़ित के दोस्त, दोनों नाबालिग

पूछताछ में पाया गया कि गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी पीड़ित छात्र के दोस्त थे। इनकी उम्र 11-12 साल है। आरोपियों में एक लड़का अब भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बताया गया कि ये तीसरा आरोपी पीड़ित का रिश्ते का भाई भी है। फिलहाल वो फरार है।