Nupur and Naveen Jindal as Nag-Nagin SP MP Dr ST Hasan told  

इस सपा नेता ने लगाया बड़ा आरोप, नुपूर और नवीन जिंदल को बताया नाग-नागिन

Nupur and Naveen Jindal : सांसद डॉ एसटी हसन ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को बीजेपी से निष्कासित किए जाने के फैसले का स्वागत किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 6, 2022/9:32 am IST

लखनऊ।  प्रवक्ता नूपुर शर्मा को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। नूपुर शर्मा को छह साल के लिए प्राथमिक सदस्यता निलंबित किया गया है। वहीं बीजेपी नेता नवीन कुमार जिंदल को पार्टी की सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है। दूसरी ओर इसी मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित किए जाने के फैसले का स्वागत किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : आशिक की आई शामत, हजारों ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई, पुलिस ने जैसे तैसे जान बचाई… 

बीजेपी का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे जहरीले नाग और नागिन किसी भी पार्टी में हो तो उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्हें पार्टी से तुरंत निष्कासित करें चाहे वह मेरी पार्टी में ही क्यों ना हों। हमें सबको इस देश में प्यार मोहब्बत से मिलकर गंगा-जमुनी तहजीब को बढ़ाते हुए देश को बुलंदियों पर ले जाना है।

यह भी पढ़े : बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हवा में उड़े दो युवक, हादसे में एक की मौत

सपा सांसद ने हाल ही में संघ प्रमुख मोहन भागवत के उस बयान का भी स्वागत किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि ज्ञानवापी का इतिहास हम बदल नहीं सकते और हर रोज मस्जिद में शिवलिंग तलाशना ठीक नहीं, बेवजह विवाद नहीं बढ़ाना चाहिए का भी स्वागत करते हुए कहा कि उनका बयान स्वागत योग्य है।

 

 
Flowers