Objectionable videocall of former BJP general secretary | with woman went

BJP के पूर्व महासचिव का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियोकॉल किया था वायरल, पार्टी ने यूट्यूबर को दिखाया बाहर का रास्ता

भाजपा ने यूट्यूबर और उनके सहयोगी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए हटाया BJP removes YouTuber and his colleague for anti-party activities

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 25, 2021/7:33 pm IST

चेन्नई, 25 अगस्त । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई ने बुधवार को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए एक यूट्यूबर और उनके सहयोगी को पार्टी से निष्कासित किया। पार्टी के राज्य महासचिव कारू नागराजन ने बताया कि प्रदेश इकाई ने पार्टी के खिलाफ विचार व्यक्त करने के लिए यूट्यूबर मदन रविचंद्रन और उनके सहयोगी वेनबा को पार्टी से निष्कासित करने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि इन दोनों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी हटा दिया गया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे उनके साथ कोई संबंध न रखें।

पढ़ें- ‘बायो बबल से खिलाड़ियों पर पड़ रहा है मानसिक दबाव, टी20 विश्व कप से पहले ब्रेक जरूरी’

रविचंद्रन ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें राज्य के पूर्व महासचिव केटी राघवन को एक महिला के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक वीडियो कॉल करते हुए दिखाया गया था, जिसके बाद राघवन ने अपना पद छोड़ दिया था।नागराजन ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘यूट्यूबर मदन रविचंद्रन और उनके सहयोगी वेनबा, जिन्होंने भाजपा की विचारधाराओं के विपरीत विचार व्यक्त किए थे, को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया गया है।’’ उन्होंने कहा कि दोनों ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई से मुलाकात की और पार्टी सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए उनके द्वारा गठित समिति को अपना सहयोग देने का आश्वासन दिया।

पढ़ें- सर्चिंग पर निकली पुलिस टीम पर नक्सली हमला, 2 जवान शहीद

रविचंद्रन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक विवादित वीडियो जारी किया था, जिसमें राघवन को एक महिला के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक वीडियो कॉल करते हुए दिखाया गया था। ट्विटर पर अपने इस्तीफे की घोषणा करने वाले राघवन ने वीडियो में अपनी संलिप्तता से इनकार किया था और दावा किया था कि यह उनकी और पार्टी की छवि खराब करने की साजिश है।