On Teacher's Day, PM Modi said this about President Draupadi Murmu,

शिक्षक दिवस पर पीएम मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू को लेकर कही ये बात, जानकर आप भी हो जाएंगे गदगद

शिक्षक दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी शिक्षक गणो को संबोधित करते हुए भाषाण दिया। पीएम मोदी ने कहा कि , 'आज जब देश आज़ादी के अमृतकाल के अपने विराट सपनों को साकार करने में जुट चुका है, तब शिक्षा के क्षेत्र में राधाकृष्णन जी के प्रयास हम सभी को प्रेरित करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 5, 2022/7:54 pm IST

Teacher’s Day 2022: शिक्षक दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी शिक्षक गणो को संबोधित करते हुए भाषाण दिया। पीएम मोदी ने कहा कि , ‘आज जब देश आज़ादी के अमृतकाल के अपने विराट सपनों को साकार करने में जुट चुका है, तब शिक्षा के क्षेत्र में राधाकृष्णन जी के प्रयास हम सभी को प्रेरित करते हैं। इस अवसर पर मैं राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त सभी शिक्षकों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। एक शिक्षक की भूमिका ही एक व्यक्ति को रोशनी दिखाने की होती है, वो सपने बोता है। राष्ट्रीय शिक्षा नीति में टीचर्स का बहुत बड़ा रोल रहा है। लेकिन यह देश के नामी शिक्षको नें मिल कर तैयार  किया है।

Read More:पाकिस्तान से हारने के बाद भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत, जानें कैसी है समीकरण? 

राष्ट्रपति के टीचर होने को लेकर कही ये बात 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि ये हमारा सौभाग्य है कि हमारे वर्तमान राष्ट्रपति भी शिक्षक हैं। उनका जीवन का प्रारंभिक काल शिक्षक के रूप में बीता. आपको बता दें कि देश में पहली बार आदिवासी समाज से आने वाली महिला द्रौपदी मुर्मू राष्ट्रपति बनी हैं

Read More:शराबबंदी को लेकर BJP महिला मोर्चा का प्रदेशभर में जोरदार प्रदर्शन, कई दुकानों के गिराए शटर 

 
Flowers