on the first night of wedding groom did such thing with bride

शादी की पहली रात बीवी को खुश करने गोद में उठाकर पति कर रहा था ऐसा काम, ऐसी हो गई दोनों की हालत

on the first night of wedding groom did such thing with bride : शादी की पहली रात बीवी को खुश करने गोद में उठाकर पति कर रहा था ऐसा काम, ऐसी हो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 18, 2022/2:42 pm IST

Viral VIdeo Of Groom-Bride : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियोस सामने आते हैं। शादी की पहली रात लड़का अपनी पत्नी को खुश करने के लिए क्या-क्या नहीं करता। कई बार ऐसी चीजें इंटरनेट पर वायरल हो जाती है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियोस आते रहते हैं जिन्हें देखकर सबकी हंसी छूट जाती है। इन दिनों शादी के कई वीडियोस सामने आ रहे हैं। कहीं दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को किस करते नजर आ रहें हैं तो कहीं दुल्हन कबाड़ी वाले बनकर कबाड़ी बेचती नजर आ रही है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा शादी की पहली रात अपनी दुल्हन को खुश करने के लिए कुछ ऐसा करता है जिससे सभी की हंसी निकल जाती है।

Read More : खाकी धारी दरिंदा! जिसे सौंपी बेटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी वही निकला हवस का पुजारी

दरअसल, सोशल मीडिया पर सुहागरात के दिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को खुश करना चाहता था, लेकिन दांव उल्टा पड़ गया। इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी भी छूट रही है और पति को लेकर अफसोस भी।

यहां देखिए वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LADbible (@ladbible)

दूल्हे को भारी पड़ा दुल्हन को उठाना

शादी की पहली रात दूल्हा अपनी पत्नी को खुश करने के लिए नए-नए जातां आजमाता है। ऐसा ही इस दुखे ने भी किया था। दरअसल, इस न्यूली वेड कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यहां शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन सुहागरात के लिए कमरे में जाने लगते हैं। इस दौरान लड़का अपनी नई नवेली दुल्हन को गोद में उठा लेता है। जैसे ही दूल्हा अपनी पत्नी को बाहों में उठाकर कमरे में ले जाने लगता है। तभी दरवाजे के पास उसका पैर मुड़ जाता है और उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। दोनों बुरी तरह नीचे गिर जाते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers