One lakh rupees reward to CISF woman soldier who slapped Kangana | Full video of Kangana slapping incident

Kangana Ranaut slapped: कंगना के थप्पड़ पर इनाम.. आरोपी CISF महिला को ये शख्स देगा एक लाख रुपये नकद, किया ऐलान, आप भी सुनें..

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ महिला पुलिसकर्मी कुलविंदर कौर को प्रारंभिक जांच के बाद निलंबित कर दिया गया है। कुलविंदर कौर ने कंगना जब कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2024 / 07:36 AM IST, Published Date : June 7, 2024/7:36 am IST

चंडीगढ़: एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली लड़की की अब लॉट्री लग गई हैं। पंजाब का एक बिजनेस मैन महिला जवान को 1 लाख रुपये का इनाम देने वाला है। दरअसल एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत के साथ आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चौंकाने वाली घटना घटी। एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला गार्ड ने कंगना को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। कंगना पर हाथ उठाने वाली महिला के रिएक्शन का वीडियो सामने आया है।

One lakh rupees reward to CISF woman soldier who slapped Kangana

BJP Parliamentary Party Meeting: BJP संसदीय दल की बैठक आज, CM यादव समेत सभी 29 सांसद होंगे शामिल, नई सरकार के गठन को लेकर करेंगे चर्चा

CISF ने महिला को किया निलंबित

हालांकि, कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ महिला पुलिसकर्मी कुलविंदर कौर को प्रारंभिक जांच के बाद निलंबित कर दिया गया है। कुलविंदर कौर ने कंगना जब कंगना रनौत को थप्पड़ मारा। उनका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान बयान दिया था कि महिलाएं 100 रुपये के लिए आंदोलन में बैठी हैं। क्या वह वहां बैठी थी? लेकिन जब कंगना रनौत ने बयान दिया तो मेरी मां बैठी थीं।

Full video of Kangana slapping incident

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में
देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp