After hoisting the flag, this thing was served in the temple of education

ध्वजारोहण के बाद शिक्षा के मंदिर में परोसी गई ये चीज, स्कूल प्रशासन पर खड़े हो रहे सवाल

Opium Served After Flag Hoisting: After hoisting the flag, this thing was served in the temple of education, स्कूल प्रशासन पर खड़े हो रहे सवाल

Edited By: , August 16, 2022 / 01:04 PM IST

राजस्थान।Opium Served After Flag Hoisting: एक तरफ देश जहां आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा था वहीं दूसरी ओर ध्वजारोहण के बाद स्कूल में खुलेआम अफीम परोसी गई। बताया जा रहा है कि अफीम सेवन का यह कार्यक्रम करीब-करीब दो घंटे तक स्कूल परिसर में चला। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद स्कूल प्रशासन पर कई गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।

यहां फिर से लागू हुआ धारा 144, इस मामले को लेकर कलेक्टर ने जारी किए आदेश

स्कूल में परोसी गई अफीम

Opium Served After Flag Hoisting: दरअसल, मामला राजस्थान के एक सरकारी स्कूल का है, जहां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बाड़मेर जिले के एक सरकारी स्कूल में ध्वजारोहण का कार्यक्रम होने के बाद अफीम परोसी गई। वायरल वीडियो के अनुसार, स्कूल कैंपस में एक-दो स्टूडेंट भी दिखाई दे रहे हैं और वहां मौजूद लोग अफीम का सेवन कर रहे हैं। मिली सूचना के अनुसार, ध्वजारोहण कार्यक्रम होने के बाद गांव के लोग और कुछ जनप्रतिनिधि स्कूल में दरी बिछाकर बैठ गए और इसके बाद अफीम परोसी गई।

रेलवे स्टेशन के लिफ्ट में फंसे दो बच्चे सहित चार लोग, मची अफरातफरी

हरकत में आया शिक्षा विभाग

Opium Served After Flag Hoisting: बता दें कि मामला उठने के बाद अब शिक्षा विभाग हरकत में आया है और अधिकारियों ने मंगलवार को स्कूल खुलने पर जांच का आश्वासन दिया है। वहीं कुछ ग्रामीणों ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से स्कूल में दी जाने वाली सहयोग राशि से अफीम लाया गया था, जिसके बाद स्कूल में ही परोसा गया। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि शिक्षा विभाग की तरफ से नहीं की गई है। उनका कहना है कि जांच के बाद ही हकीकत सामने आएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें