order to close schools in ahmedabad

स्कूलों को बंद करने का आदेश, यहां के जिला प्रशासन ने इस वजह से लिया फैसला

स्कूलों को बंद करने का आदेश, यहां के जिला प्रशासन ने इस वजह से लिया फैसला! order to close schools in ahmedabad

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 12, 2022/4:17 am IST

अहमदाबाद: order to close schools: देश के कई राज्यों में भारी बा​रिश ने ताबाही मचा रहा है। कई महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में भारी बारिश के चलते बाढ़ आ गई है और जनजीवन तहस नहस हो गया है। वहीं गुजरात में भी भारी बारिश के चलते कई नदियां उफान पर है। अहमदाबाद के इलाकों लबालब पानी भर गया है। निचले इलाकों के 1,500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। हालात पर काबू करने के लिए एनडीआरएफ की टीमें लगी हुई हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: बारिश के थमने के बाद बाइक चालक नहीं करें ये गलती, यहां दो लोगों ने गंवाई जान, एक की गड्ढे में मिली लाश

order to close schools: वहीं भारी बारिश के चलते जिला प्रशासन ने अहमदाबाद नगर निगम के स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। वहीं अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में सड़क का बड़ा हिस्सा धंस गया।

Read More: नदी किनारे खेल रहे बच्चे को मगरमच्छ ने निगला, पेट से मासूम को निकालने की कोशिश जारी

order to close schools: बता दें कि गुजरात में भारी बारिश के चलते अब तक 61 लोगों की मौत हो गई है। मौसम विभाग ने दक्षिण गुजरात के डांग में 5 दिनों के लिए अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं गुजरात में भारी बारिश के चलते पीएम मोदी ने सीएम भूपेंद्र पटेल से फोन में बात किए और हालतों का जायजा लिए। पीएम मोदी ने फोन पर सीएम भूपेंद्र को आश्र्वासन दिया कि केंद्र सरकार की ओर से हर संभव सहायता दी जाएगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें