Crocodile swallowed a child playing on the river bank

नदी किनारे खेल रहे बच्चे को मगरमच्छ ने निगला, पेट से मासूम को निकालने की कोशिश जारी

नदी किनारे खेल रहे बच्चे को मगरमच्छ ने निगला, पेट से मासूम को निकालने की कोशिश जारी! Crocodile swallowed a child playing on the river bank

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 12, 2022/1:10 am IST

श्योपुर: Crocodile swallows baby: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मगरमच्छ ने आठ साल के बच्चे को अपना शिकार बना लिया। घटना के बाद पूरे गांव में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया है।

Read More: नौकरी दिलवाने के नाम पर मामी से किया रेप, जब आरोप लगा तो कर दिया ये कांड

Crocodile swallows baby: मिली जानकारी के अनुसार, मामला रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रीझेठा गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां आठ साल का बच्चा नदी के किनारे खेल रहा था। तभी नदी से मगरमच्छ निकला और बच्चे को अपना शिकार बना लिया। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही उसने बच्चे को निगल लिया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ को निगलते हुए भी देखा है।

Read More: कांग्रेस संगठन चुनाव के लिए DRO और BRO की अहम बैठक आज, CM भूपेश और PCC चीफ मरकाम करेंगे शिरकत

Crocodile swallows baby: जिसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह मगरमच्छ पकड़ा और इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम को ग्रामीणों ने मगरमच्छ को सौंप दिया। बच्चे को उसके पेट से निकालने की कोशिश की जा रही है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ के साथ पुलिस बल भी पहुंच गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers