pak citizen reached to India to kill Nupur Sharma arrested

नूपुर शर्मा की हत्या करने पाकिस्तान से भारत पहुंचा ये शख्स, 11 इंच लंबा चाकू और मैप के साथ गिरफ्तार

Nupur Sharma: पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के बाद बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा को फिलहाल सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 19, 2022/6:52 pm IST

जयपुर। Nupur Sharma: पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के बाद बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा को फिलहाल सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। दूसरी ओर यह मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजस्थान में उनसे जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पता चला है कि राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में स्थित हिंदूमलकोटपर बीते दिनों बीएसएफ ने जिस पाकिस्तान घुसपैठिए को गिरफ्तार किया । उसे साजिश के तहत भारत भेजा गया है। बीएसएफ की पूछताछ में इसे लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

यह भी पढ़े : आज से इन इलाकों में बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

16 जुलाई की रात करीब 11 बजे श्रीगंगानगर जिले से लगे हिन्दूमलकोट बॉर्डर फेंसिंग पर संदिग्ध व्यक्ति घूम रहा था। पेट्रोलिंग टीम को शक हुआ तो उससे पूछताछ की। वह सही से जवाब नहीं दे सका। तलाशी लेने पर उसके पास से 11 इंच का धारदार चाकू, धार्मिक किताबें, मैप, कपड़े और खाने का सामान मिला है।

यह भी पढ़े : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने अचानक 39 ट्रेनों को किया रद्द, 58 गाड़ियों को किया डायवर्ट, घर से निकलने के पहले देख लें सूची 

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार आरोपी भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मारने की फिराक में था। इसके पास से कई संदिग्ध वस्तुएं मिली हैं। खुफिया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो रिसर्च एंड एनालिसिस विंग और मिलिट्री एजेंसी की संयुक्त टीम उससे पूछताछ कर रही है।

 

 
Flowers