PDP President Mehbooba Mufti : ex-mlas get eviction notices

इस प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की बड़ी मुश्किलें, 24 घंटे के अंदर सरकारी आवास खाली करने का मिला नोटिस…

PDP President Mehbooba Mufti : पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और सात पूर्व विधायकों को 24 घंटे के भीतर सरकारी आवास खाली करने के लिए कहा।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:59 PM IST

PDP President Mehbooba Mufti : श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में प्राधिकारों ने रविवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और सात पूर्व विधायकों को 24 घंटे के भीतर सरकारी आवास खाली करने के लिए कहा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मुफ्ती को पिछले महीने यहां शहर के उच्च सुरक्षा वाले गुपकर इलाके में उनके ‘फेयरव्यू’ आवास को भी खाली करने का नोटिस दिया गया था।

PDP President Mehbooba Mufti : अधिकारियों ने बताया कि अनंतनाग के उपायुक्त के आदेश पर एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) द्वारा रविवार को दक्षिण कश्मीर जिले के खानबल में आवासीय कॉलोनी में स्थित सरकारी आवास के लिए मुफ्ती तथा अन्य को आदेश जारी किया गया।

read more : PNB में है आपका भी अकाउंट तो जल्द निपटा लें ये जरूरी काम, वरना हो सकती है दिक्कत 

उन्होंने बताया कि मुफ्ती के अलावा पूर्व विधायक मोहम्मद अल्ताफ वानी, अब्दुल रहीम राठेर, अब्दुल मजीद भट, अल्ताफ शाह और अब्दुल कबीर पठान, पूर्व पार्षद बशीर शाह और चौधरी निजामुद्दीन को नोटिस जारी किए गए। अधिकारियों ने बताया कि इन नोटिस में सरकारी क्वार्टर में रहने वाले नेताओं को 24 घंटे के भीतर परिसर खाली नहीं करने पर कानून के तहत कार्रवाई करने की चेतावनी दी गयी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें