#Melodi : फिर वायरल हुई पीएम मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे, शेयर कर रहे मीम्स

#Melodi : जी20 के समय भी इटली की प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी और साथ ही सेल्फी भी ली थी जो काफी वायरल हुई।

  •  
  • Publish Date - December 2, 2023 / 08:43 AM IST,
    Updated On - December 2, 2023 / 09:44 AM IST

Modi-Meloni Funny Video Viral : नई दिल्ली। साल का अंतिम माह दिसंबर शुरू हो गया है। ये साल भारत में राजनीतिक रूप से काफी अच्छा रहा क्योंकि देश में जी20, क्रिकेट विश्व कप 2023 और अर्थव्यवस्था में भारत की उछाल देखने को मिली। इस बीच ​पीएम मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात में 2023 संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन सम्मेलन COP28 की हाई लेवल बैठक में भारत का प्रतिनिधित्व किया। बता दें कि COP28 का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात की अध्यक्षता में 30 नवंबर से 12 दिसंबर तक हो रहा है।

 

Modi-Meloni Funny Video Viral : बता दें कि भारत में हुए जी20 में इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं एक बार फिर दुबई में दोनों के बीच मुलाकात हुई और सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो का अंबार लग गया। इतना ही नहीं इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी, पीएम मोदी के कार्यों से काफी प्रभावित रहती हैं। जी20 के समय भी इटली की प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी और साथ ही सेल्फी भी ली थी जो काफी वायरल हुई।

read more : India News 02 December Live Update : मतगणना का काउंटडाउन शुरू..! रविवार को होगा हार-जीत का फैसला, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

सेल्फी हुई सोशल मीडिया पर वायरल

जी20 के जैसे ही दुबई में हो रहे COP28 कार्यक्रम में भी इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी ली जिसके बाद से तो मानों की सोशल मीडिया पर हंसी ठिठोली का माहौल सा छा गया। दोनों की तस्वीरों पर लोगों द्वारा कई सारे मीम्स तक बनाए जाने लगे हैं जिसमें कई सारी डबिंग और बॉलीवुड गानों को जरिए मोदी और मेलोनी की मोहब्बत दिखाई जा रही है। ये मीम्स केवल मनोरंजन तक ही सीमित है।

COP28 समिट के दौरान दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों ने एक सेल्फी ली। जिसे इटली की पीएम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस सेल्फी को शेयर करते हुए इटली की नेता ने जो हैशटैग और कैप्शन लिखा, खूब वायरल हो रहा है। मेलोनी ने लिखा ‘COP28 में अच्छे दोस्त’ #मेलोडी। इटली की पीएम ने मोदी और मेलोनी को मिलाते हुए हैशटैग मेलोडी बनाया है। दोनों की तस्वीरों पर लोगों द्वारा बहुत सारे कमेंट भी किए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी और इटली पीएम के बीच मुलाकात

बता दें कि इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी और पीएम नरेंद्र मोदी की कुछ ही महीने के भीतर ये तीसरी मुलाकात है। जॉर्जिया इस साल सितंबर में जी20 शिखर सम्मेलन के लिए भारत आई थीं। इस दौरान उन्होंने जी20 शिखर सम्मेलन से इतर भी पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इससे पहले मार्च में मेलोनी 8वें रायसीना डायलॉग 2023 में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेने के लिए वो भारत आई थीं। इस दौरान भी उनकी पीएम मोदी के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखी थीं।

सोशल मीडिया पर हो रहे दोनों वायरल

दुबई में फोटोशूट की एक छोटी क्लिप में पीएम मोदी और मेलोनी को एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। नेटिज़न्स इन मोमेंट्स पर फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp