Pictures of Elon Musk with mystery girl are going viral

मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल हो रही Elon Musk की तस्वीरें, 23 साल छोटी लड़की को कर रहें हैं डेट?

Pictures of Elon Musk with mystery girl are going viral : मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल हो रही Elon Musk की तस्वीरें, 23 साल छोटी लड़की को कर रहें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 1, 2022/7:19 am IST

Elon Musk : नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क की कुछ तस्वीरें इन दिनों काफी वायरल हो रही है। दरअसल, 50 साल के अपने से 23 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं। मस्क इन दिनों अपनी एक नई गर्लफ्रेंड नताशा बैसेट के साथ डेटिंग कर रहे हैं।

बता दें 50 साल के Elon Musk और 27 साल की नताशा को हाल ही में एक साथ एक लग्जरी होटल में लंच करते हुए स्पॉट किया गया। खास बात ये है कि नताशा बैसेट मस्क की अब तक की सबसे कम उम्र की गर्लफ्रेंड हैं। नताशा पेशे से एक्ट्रेस है। सोशल मीडिया पर लोग नताशा बैसेट के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। जाहिर सी बात है लोग सबसे अमीर शख्स की गर्लफ्रेंड के बारे में जरूर जानना चाहेंगे। तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन हैं नताशा बैसेट?

 

Read More : LPG Price Hike: एलपीजी सिलेंडर में 135 रुपए की कटौती, आज से मिलेगा इस कीमत पर

स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर है नताशा

Elon Musk की नई गर्लफ्रेंड नताशा बैसेट एक आस्ट्रेलियाई मूल की अमेरिकी एक्ट्रेस हैं और एक्टिंग की शौकीन थीं। 14 साल की उम्र में उन्होंने रोमियो एंड जूलियट नाटक में जूलियट की भूमिका भी निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक्टिंग के साथ नताशा एक स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर भी हैं। 2017 में म्यूजिक आइकन की लाइफटाइम बायोपिक में ब्रिटनी स्पीयर्स की भूमिका निभाने के बाद वह एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं।

इसके बाद एक्टिंग सीखने के लिए नताशा 19 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया से न्यूयॉर्क चली गईं। साल 2014 में नताशा बैसेट ने एक शॉर्ट फिल्म Kite को डायरेक्ट किया। बता दें उनकी ये फिल्म Rhode Island International Film Festival में भी दिखाई गई थी। फिलहाल, नताशा अमेरिका में रह रही हैं। नताशा ने कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है। अभी वो एलन मस्क के साथ नजर आने के कारण एक बार फिर से चर्चा में हैं।

Read More : पति ने बनाया अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव, तो पत्नी ने किया ये, अब कोर्ट में पहुंचा मामला

एल्म मस्क का तीन बार तलाक हो चूका है

एक रिपोर्ट के अनुसार नताशा बिजनेसमैन एलन मस्क की नई गर्लफ्रेंड हैं। Elon Musk और नताशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये कपल फरवरी 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा इससे पहले नताशा और मस्क को एक प्राइवेट जेट से लॉस एंजेलिस में उतरते देखा गया था। मस्क अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। Elon Musk 7 बच्चों के पिता हैं और उनका तीन बार तलाक हो चुका है। अभी वो एक्ट्रेस नताशा को डेट कर रहे हैं।

Read More : 37000 से अधिक सुअरों की मौत से मचा हड़कंप, अफ्रीकी स्वाइन फीवर को आपदा घोषित करेगी यहां की सरकार