टोक्यो ओलंपिक से लौटे तीरंदाज प्रवीण जाधव के परिवार को मिली धमकी, गांव छोड़ने को हुए मजबूर! जानें ये वजह

तीरंदाज प्रवीण जाधव के परिवार को धमकाया जा रहा है। बता दें कि तीरंदाज प्रवीण जाधव टोक्यो ओलंपिक का हिस्सा रहे।

: , August 8, 2021 / 01:30 PM IST

Praveen Jadhav ko Dhamki

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में भारत के खिलाड़ियों में उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं अब ओलंपिक के समापन के बाद खिलाड़ी अपने घर लौट रहे हैं। इस बीच खबर निकलकर सामने आ रही है कि तीरंदाज प्रवीण जाधव के परिवार को धमकाया जा रहा है। बता दें कि तीरंदाज प्रवीण जाधव टोक्यो ओलंपिक का हिस्सा रहे।

Read More News: MP में अन्न उत्सव, PM Modi ने सराहना करते हुए कहा- डबल इंजन की सरकार से विकास का काम तेज

बता दें कि प्रवीण जाधव के माता पिता महाराष्ट्र के सतारा जिले के सराडे गांव में रहते हैं। वहीं परिवार गांव में अपना घर बनाना चाहते हैं, लेकिन उनके पड़ोसी उन्हें ऐसा न करने के लिए धमका रहे हैं। जाधव के माता-पिता का कहना है कि अगर उन्हें कंस्ट्रक्शन की अनुमति नहीं मिलती है तो वो अपना गांव छोड़ देंगे।

Read More News: क्या फिर बंद किए जाएंगे स्कूल? लगातार बच्चों के संक्रमित होने से बढ़ी शिक्षा अधिकारियों की चिंता

Praveen Jadhav ko Dhamki : पिता का कहना है कि पड़ोसी उनकी ही जमीन पर मकान बनाने नहीं दे रहा है। वहीं धमकी भी दे रहा है। प्रवीण जाधव ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया, “मेरे माता-पिता शेती महामंडल (स्टेट एग्रीकल्चर कॉर्पोरेशन) में मजदूरी करते थे। महामंडल ने ही हमें ये जमीन दी थी और जब हमारी आर्थिक हालत सुधरने लगी तो हमने मकान बनाना शुरू किया।”

Read More News: निलंबित IPS जीपी सिंह ने दिया दूसरे नोटिस का जवाब, पूछताछ में शामिल नहीं होने का दिया ये हवाला

उन्होंने ये भी बताया कि महामंडल ने उन्हें इस जमीन के लिए पट्टा नहीं दिया था और मौखिक समझौता ही हुआ था। अभी मकान नहीं बनाने को लेकर धमकी दे रहे हैं इससे पहले टायलेट बनाने के फैसले पर विरोध जताया था, विवाद के बाद मामले की शिकायत पुलिस से की थी।

Read More News:  वो लूटता रहा आबरू, गर्लफ्रेंड बनाती रही वीडियो, अब दोनों कर रहे ब्लैकमेल, महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाया आरोप