PM Modi speech in the Lok Sabha today

Watch Live: लोकसभा में PM मोदी का विपक्ष को करारा जवाब, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में चुन-चुन कर किया हमला

PM Modi speech in the Lok Sabha : लोकसभा में PM मोदी ने दिया विपक्ष को करारा जवाब, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में चुन-चुन कर किया हमला

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 05:30 PM IST, Published Date : August 10, 2023/5:09 pm IST

PM Modi speech in the Lok Sabha today: नईदिल्ली।  लोकसभा में आज मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का आखिरी दिन है, आज सुबह से लेकर शाम चार बजे लेक पक्ष एवं विपक्ष के अनेक सांसदों ने चर्चा में हिस्सा लिया जिसमें वहीं अब पीएम मोदी खुद भी इसमें हिस्सा लेने के लिए सदन पहुंचे हैं, इस दौरान उन्होंने विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए विपक्ष पर जमकर हमला किया।

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता ने हमारी सरकार पर बार-बार भरोसा जताया है और मैं देश की करोड़ों जनता के प्रति अपना आभार जताने के लिए यहां आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है, 2018 में लाए गए अविश्वास के कारण 2019 में एनडीए की सीटें बढ़ी थी।

आज मैं देख रहा हूं कि आपने (विपक्ष) तय कर लिया है कि जनता के आशीर्वाद से NDA और भाजपा पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए प्रचंड जीत के साथ वापस आएगी।

read more: PM Modi Live Speech: जनता ने विपक्ष के लिए नो कॉन्फिडेंस घोषित कर दिया, इनका अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ होता है : PM मोदी

read more:  Harda में युवती की लाश मिलने के बाद आक्रोश। समुदाय विशेष के लोगों ने किया थाने का घेराव। देखिए वीडियो..

 
Flowers