PM Modi told the specialty of BJP worker

Gujarat Election Results: गुजरात में भाजपा की ऐतिहासिक जीत, पीएम मोदी ने बताया क्यों खास हैं BJP के कार्यकर्ता

PM Modi told the specialty of BJP worker प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनमे खूब जोश भरा।

Edited By: , December 8, 2022 / 11:43 PM IST

PM Modi told the specialty of BJP worker: गुजरात और हिमाचल प्रदेश के नतीजे सामने आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनमे खूब जोश भरा। पीएम ने कहा आज जब भारत विकसित भारत के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए आगे बढ़ रहा है तो भी देश की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ भाजपा पर है। मैं बड़े-बड़े एक्सपर्ट को यह याद दिलाना चाहता हूं कि गुजरात के इस चुनाव में भाजपा का आह्वान था, विकसित गुजरात से विकसित भारत का निर्माण।

Read more: Himachal Election Result : 24 महिलाएं उतरी थी चुनावी मैदान में, सिर्फ एक को मिली जीत, इस सीट पर लहराया परचम 

भाजपा पर देश की जनता का भरोसा

गुजरात के नतीजों ने सिद्ध किया है कि सामान्य मानवीय में विकसित भारत के लिए कितनी प्रबल अकांक्षा है। संदेश साफ है कि जब देश के सामने कोई चुनौती होती है तो देश की जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। जब देश पर कोई संकट होता है तो देश की जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। जब देश बड़े लक्ष्य तय करता है तो उनकी प्राप्ति के लिए देशवासियों का भरोसा भाजपा पर होता है।

जब देश की आकांक्षाएं चरम पर होती है तो भी उनकी पूर्ति के लिए देश की जनता का भरोसा भाजपा पर ही होता है। पीएम ने कहा कि 5-5 पीढ़िया जनसंघ के समय से तपस्या कर रही हैं, तब जाकर हम यहां पहुंचे हैं। भाजपा के लिए लाखों समर्पित कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन खपा दिया है। व्यक्तिगत खुशी, महत्वकांक्षा, सफलता को तिलांजलि देकर, भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता समाज और देश की सेवा करने और सशक्त करने में जुटा रहता है।

हम विचार पर भी बल देते हैं और व्यवस्था को भी सबल बनाते रहते हैं। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं की अथाह संगठन शक्ति पर भरोसा करके ही अपनी रणनीति बनाती है और सफल भी होती है। उतार चढ़ाव, भाजपा के राजनीतिक जीवन में आए हैं। लेकिन हमने आदर्शों और मूल्यों पर अडिग रहकर दिखाया है।

Read more: तन्मय को बोरवेल से बाहर निकालने एनडीआरएफ ने संभाला मोर्चा, सुरंग बनाने का काम युद्धस्तर पर जारी, अभी और लग सकता है इतना समय 

8 वर्षों में बड़ा बदलाव अनुभव किया गया

PM Modi told the specialty of BJP worker: पीएम ने कहा कि पिछले 8 वर्षों में बड़ा बदलाव अनुभव किया गया है। यह बदलाव कार्य और कार्यशैली का है। भाजपा का कार्यकर्ता कार्य को छोटा नहीं समझता है। हर काम बड़े लक्ष्य की प्राप्ति का माध्यम बनता है। इसलिए मुफ्त भोजन, इंटरनेट, शौचालय जैसी मौलिक चीजों पर ध्यान दिया है।

पहले की राजनीति में यह बहुत फैंसी विचार नहीं माना जाता है, पहले इसे बड़े काम के तौर पर नहीं देखा जाता है। इसलिए आज जो भी सरकारी लाभ है, वह समाज के हर हकदार तक तेजी से पहुंचे इसका ईमानदारी से प्रयास किया जा रहा है। पूरा पहूंचे इसके लिए तकनीक का भरपूर प्रयोग किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Web Design Jan 2023 2