Hemant Soren ED: हेमंत सोरेन को नहीं मिली राहत, ED ने बढ़ाई तीन दिन की हिरासत | Hemant Soren ED remand extended

Hemant Soren ED: हेमंत सोरेन को नहीं मिली राहत, ED ने बढ़ाई तीन दिन की हिरासत

Hemant Soren ED remand extended: जमीन घोटाले में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को राहत नहीं मिलती दिख रही है। कस्टडी तीन दिन के लिए बढ़ा दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : February 12, 2024/5:13 pm IST

Hemant Soren ED remand extended: रांची। जमीन घोटाले में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को राहत नहीं मिलती दिख रही है। बता दें कि हेमंत सोरेन की ईडी की कस्टडी तीन दिन के लिए बढ़ा दी गई है। बता दें कि ईडी के वकील ने कोर्ट से हेमंत सोरेन की 4 दिन की रिमांड की मांग की थी। हेमंत सोरेन के वकील ने उनको और ईडी रिमांड देने का कोर्ट में विरोध किया। कहा कि हेमंत सोरेन से जितनी पूछताछ होनी थी, 10 दिन में हो चुकी है। उनसे और पूछताछ की जरूरत नहीं है। लेकिन, विशेष जज राजीव रंजन ने झारखंड के पूर्व सीएम को तीन दिन की ईडी रिमांड में भेजने का आदेश सुना दिया।

Read more: अब प्राइवेट स्कूली वाहनों के लिए जारी होगी नई गाइडलाइन, एक्शन मोड में आई सरकार… 

सुप्रीम कोर्ट से मिल चुका है झटका

Hemant Soren ED remand extended: हेमंत सोरेन ने गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में पहले याचिका दाखिल की थी। सर्वोच्च अदालत ने सोरेन को हाई कोर्ट जाने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस संजीव खन्ना, जस्टिस एमएम सुंदरेश और बेला एम त्रिवेदी की स्पेशल बेंच ने मामले की सुनवाई की। सोरेन ने अपनी याचिका में केंद्र सरकार को भी पार्टी बनाया। सोरेन की ओर से पेश हुए महाधिवक्ता राजीव रंजन ने अदालत के बाहर बताया था कि पूरा मामला गलत मंशा से प्रेरित है। यह सरकार गिराने की साजिश है।

Read more: Layoff News: नौकरी पर संकट! अब ये कंपनी करने जा रही छंटनी, जानिए कितने लोगों की जाएगी जॉब 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे