Police busted sex racket in Uttar Pradesh

होटल के कमरे में 12 महिलाएं और तीन पुरुष! नेपाल और दूसरे जिलों से बुलाई जाती थी लड़कियां, पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

Police busted sex racket in Uttar Pradesh

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 10:18 PM IST, Published Date : May 27, 2023/10:18 pm IST

Police busted sex racket in Uttar Pradesh लाख कोशिशों के बाद देश में देह व्यापार का धंधा जोरों से चल रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों से लगातार ऐसे ही मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के हापुड़ पुलिस ने मोदीनगर रोड पर दो स्थानों पर घरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एसपी अभिषेक वर्मा की अगुवाई में की गई कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 12 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की सरपरस्ती में यह रैकेट लंबे समय से चल रहे थे। एसपी से शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई की गई।

Read More : इन राशि वालों की चमक जाएगी सोई हुई किस्मत, धनवर्षा होने के साथ मिलेगी व्यापार में सफलता 

Police busted sex racket in Uttar Pradesh एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि बृहस्पतिवार को बाबूगढ़ में लकड़ी व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर रंगदारी वसूलने के मामले का पर्दाफाश किया गया था। जिसमें पता चला था कि आरोपियों ने व्यापारी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला हापुड़ से रुपये देकर बुलाई थी। जानकारी के बाद शुक्रवार सुबह कोतवाली पुलिस ने आदर्शनगर कालोनी और मोहल्ला जसरूपनगर में दो स्थानों पर एक साथ छापा मारा। जहां से महिला देह व्यापार का संचालन करने वाली सरगना समेत 12 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया। घरों में ही यह सेक्स रैकेट चल रहा था। गिरफ्तार पुरूष आदर्श नगर निवासी नानक चंद, आवास विकास कालोनी बुलंदशहर रोड निवासी इरशाद, जिला मेरठ के थाना खरखौदा के सैंत कुआं निवासी महेंद्र है। सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Read More : BGMI Returns: 10 महीने बैन के बाद फिर हुई एंट्री, इस तारीख से खेल सकेंगे गेम, ऐसे करें डाउनलोड… 

ऑन डिमांड नेपाल और बाहर के जिलों से आती थी महिलाएं

कहने को यह सेक्स रैकेट घरों में चल रहा था, लेकिन पुलिस की जांच में पता चला है कि ऑन डिमांड यहां बाहर से महिलाओं को वैश्यावृत्ति के लिए लाया जाता था। नेपाल, मेरठ, गाजियाबाद के अलावा अन्य शहरों से भी युवतियां और महिलाएं यहां लाई जाती थीं। महिलाओं के हिसाब से उनके रेट निर्धारित थे।

Read More : नई संसद भवन का उद्घाटन कल : कांग्रेस समेत 20 विपक्षी पार्टियों ने किया बहिष्कार , 25 दल शामिल होंगे…

लंबे समय से चल रहा था सेक्स रैकेट, घर के बाहर लगे थे कैमरे

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि इन घरों में सेक्स रैकेट लंबे समय से चल रहा था। लोगों से अभद्रता, ग्राहकों के रुपये छीनकर भगा देना यहां आम बात थी। शिकायत के बाद भी पुलिस यहां नहीं पहुंचती थी। इन घरों के बाहर कैमरे लगे हुए थे, ताकि बाहर से आने जाने वाले की जानकारी इन्हें मिलती रहे। शुक्रवार को एसपी तक मामले की जानकारी पहुंची तो उनकी अगुवाई में कार्रवाई को अंजाम दिया गया।