Police Officer Give Sex Proposal to Lady Constable in Police Station

‘मैं तुझे बहुत पसंद करता हूं…एक रात मेरे हवाले करनी होगी’ पुलिस अधिकारी ने महिला कॉन्स्टेबल से की डिमांड

'मैं तुझे बहुत पसंद करता हूं...एक रात मेरे हवाले करनी होगी' ! Police Officer Give Sex Proposal to Lady Constable in Police Station

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : January 20, 2022/7:27 pm IST

जालौर: Police Officer Give Sex Proposal जिले के भीनमाल पुलिस थाना क्षेत्र से महिला पुलिसकर्मी से थाना अधिकारी द्वारा अभद्रता किए जाने का मामला सामने आया है। महिला कांस्टेबल ने थाना अधिकारी पर आरोप लगाया है कि उसे शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया गया। महिला कांस्टेबल का यह भी कहना है कि जब मामले की जानकारी थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को दी तो उन्होंने चुप रहने की नसीहत दे दी। लेकिन इसके बाद भी अधिकारी लगातार परेशान करते रहे, जिसके बाद पीड़िता ने लिखित में पुलिस उप अधीक्षक से शिकायत की।

Read More: Bigg Boss 15 Video: रश्मि देसाई ने दोस्त देवोलीना को जड़ दिया जोरदार तमाचा! ये है पूरा मामला 

Police Officer Give Sex Proposal महिला कांस्टेबल ने पुलिस उप अधीक्षक के समक्ष बयान देकर कहा कि थाना अधिकारी ने उसे अपने दफ्तर में बुलाकर कहा कि एक रात मेरे हवाले करनी होगी। कांस्टेबल ने आरोप लगाया कि थाना अधिकारी ने उससे कहा कि मैं तुझे काफी चाहता हूं।

Read More: शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन गिरावट, सेंसेक्स 634 अंक टूटकर 60 हजार से नीचे फिसला, जानें दिग्गज शेयरों का हाल 

वहीं, मामले की प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस अधीक्षक हर्षवर्द्धन ने थाना अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया है। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही मामले के बारे में अधिकारिक तौर पर बताया जा सकेगा, तब तक थाना अधिकारी को निलंबित किया गया है।

Read More: ‘टीवी के राम-सीता’ को महंगा पड़ गया लंदन ट्रिप, देबीना-गुरमीत ने कराया 60 हजार का Covid test 

 
Flowers