इस राज्य के पूर्व सीएम के राजनीतिक सलाकार पर यौन शोषण का आरोप, पीड़िता बोली- शराब के नशे में जबरन बनाए संबंध |Police Register Rape Case Against BJP Leader Babulal Marandi's Aide

इस राज्य के पूर्व सीएम के राजनीतिक सलाकार पर यौन शोषण का आरोप, पीड़िता बोली- शराब के नशे में जबरन बनाए संबंध

पूर्व सीएम के राजनीतिक सलाकार पर यौन शोषण का आरोप! Police Register Rape Case Against BJP Leader Babulal Marandi's Aide

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 20, 2021/7:57 pm IST

रांची: देश में कड़े कानून होने के बावजूद महिलाओं से अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है, बल्कि रोजान ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला झारखंड की राजधानी से सामने आया है, जहां एक महिला ने पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला ने पूर्व सीएम के सलाहकार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

Read More: नागपुर में 10 सालों से रह रहा अफगानी शख्स अब तालिबान में हुआ शामिल, बंदूक थामे तस्वीर वायरल 

पीड़िता ने दर्ज एफआईआर में कहा है कि वह पढ़ाई के साथ-साथ काम भी करती थी। वह सुनील तिवारी के यहां खाना बनाने जाया करती थी। इसी दौरान साल 2020 में एक दिन सुनील तिवारी नशे में धुत्त होकर घर आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। इसके बाद उसने किसी तरह उनके चंगुल से छूटने की कोशिश की तो उन्होंने मारपीट की। वह सुनील तिवारी के चंगुल से छूट कर किसी तरह छत पर पहुंची तो नशे की हालत में वे वहां भी पहुंच गए। इसके बाद वह भाग नहीं सकी और एक कमरे में बंद कर सुनील तिवारी ने उससे दुष्कर्म किया।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर वासियों को दी बड़ी सौगात, अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल परिसर का किया लोकार्पण

वहीं, सुनील तिवारी ने पीड़िता के आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। बता दें कि एक पत्रकार के तौर पर अपना करिअर शुरू करने वाले सुनील तिवारी पिछले 25 साल से ज्यादा समय से पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नजदीकी हैं। सुनील तिवारी उनके राजनीतिक सलाहकार भी हैं।

Read More: RBI ने बैंकिंग के इन नियमों में किया बदलाव, ग्राहकों पर पड़ेगा सीधा असर, जानें