Police's big action in Morbi accident, 9 people arrested

Gujarat Bridge Collapse : मोरबी हादसे में पुलिस का बड़ा एक्शन, 9 लोगों को किया गिरफ्तार

Gujarat Bridge Collapse : मोरबी हादसे में पुलिस का बड़ा एक्शन : Police's big action in Morbi accident, 9 people arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 31, 2022/6:39 pm IST

गुजरात के मोरबी में हुए दर्दनाक हादसे के बाद अब पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन 9 लोगों को आज ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के बाद इन सभी की गिरफ्तारी हुई है।

Read More :  बैंक ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण खबर, केंद्रीय वित्त मंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान, खाताधारकों को अब मिलेगा इस विशेष सुविधा का लाभ

जानकारी के मुताबिक जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है, उनमें ओरेवा कंपनी के मैनेजर के अलावा उसके भाई, पुल पर मरम्मत करने वाली टीम के सदस्य, पुल पर लगे तीन सिक्योरिटी गार्ड और टिकट कलेक्टर शामिल है।

Read More : नाबालिग ने इस वजह से गढ़ी थी छेड़खानी की झूठी कहानी, फर्जी घटना का पुलिस ने किया खुलासा 

राजकोट रेंज के आईजी अशोक यादव ने सोमवार (31 अक्टूबर) को कहा कि मोरबी में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी, हम संवेदना व्यक्त करते हैं। कल शाम को 6.30 बजे पुल गिरा था। हमने सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए आईपीसी की 304, 308 धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपियों को सख्त सजा दिलाएंगे।

बता दें कि रविवार शाम मोरबी में बेहद पुराना केबल ब्रिज गिरने से 141 लोगों की मौत हो गई। हादसे की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। हादसे वाला ब्रिज 7 महीने तक चले रिनोवेशन के बाद दिवाली के अगले दिन लोगों के लिए खोला गया था।