चेंजिंग रूम में गुप्त कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर सेक्स की मांग करने लगा टेलीकॉम सेंटर का मालिक

Porn video made by putting a secret camera in the changing room, then threatening to make it viral

Edited By: , October 13, 2021 / 08:36 PM IST

हापुड़ : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में टेलीकाम सेंटर के मालिक ने अपने सेंटर में काम करने वाले दो युवतियों का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगा। युवतियों की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

read more :  लद्दाख में जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कल जम्मू-कश्मीर के लिए होंगे रवाना

मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ की रहने वाली ये युवतियां टेलीकाम सेंटर पर वह नौकरी करती है। सेंटर पहुंचने के बाद युवतियां चेंजिंग रूम में दोनों कंपनी की ड्रेस पहनती थी। सेंटर के मालिक ने चेंजिंग रूम में गोपनीय ढंग से कैमरे लगा दिया था और उनकी वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनों युवतियों पर शारीरिक संबंध बनाने मांग कर रहा था। इतना ही नहीं मालिक वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था।

read more : कांग्रेस ने इलेक्शन कमीशन में की शिकायत, बोले- BJP वाले रात 12 तक करते हैं चुनाव प्रचार 

सोमवार को पीड़िता ने एसपी से शिकायत की थी। एसपी दीपक भूकर ने पीड़िता की शिकायत पर मोहल्ला श्रीनगर निवासी प्रतीक व दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश सदर कोतवाली पुलिस को दे दिए गए है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कराई जाएगी।